Sonu Nigam delivers a heartwarming performance on Unacademy Unwind-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 4:59 am
Location
Advertisement

सोनू निगम ने 'अनएकेडमी अनविंड' पर देंगे दिल को छू लेने वाली परफॉमेंस

khaskhabar.com : शुक्रवार, 17 सितम्बर 2021 4:30 PM (IST)
सोनू निगम ने 'अनएकेडमी अनविंड' पर देंगे दिल को छू लेने वाली परफॉमेंस
मुंबई। एमटीवी के शो 'अनएकेडमी अनविंड' के इस शुक्रवार के एपिसोड में सोनू दिल को छू लेने वाली परफॉमेंस देंगे। एपिसोड की शुरूआत पुराने क्लासिक गाने- 'साथिया' से होगी। जिसके बाद वह 'सपना जहां', 'सूरज हुआ मदधम' और 'तुम ही देखो ना' का मिश्रण प्रस्तुत करेंगेस जो श्रोताओं के लिए पूरी तरह से नए अवतार में बनाया गया है।

प्रसिद्ध गायक ने खुलासा किया कि 2 मूल गीतों में ईमानदार प्रदर्शन, अनुकरणीय संगीत है। दोनों दिल को छू लेने वाले गीत हैं, जिनका दर्शकों को इंतजार हैं।

सोनू निगम ने दो नए मूल प्रस्तुत किए, 'अनएकेडमी अनविंड' पर उन्होंने वल्र्ड प्रीमियर डेब्यू के रूप में लाइव प्रदर्शन किया। पहला मूल, जिसका शीर्षक 'शहर' है, जो इस दुनिया में हर व्यक्ति के एक प्रवासी होने की गहन कहानी बताता है, अंतत: उस जमीन पर लौटता है जहां से वे आए थे। गीतकार राज शेखर के सहयोग से, निगम अपने मिडास टच को एक प्रेरक ट्रैक के साथ प्रदर्शित करते है जो भव्यता की एक निर्विवाद भावना का आवाहन करता है।

दूसरा मूल, 'बाध', गीतकार प्रभु सौरभ के बिहार के छोटे से शहर में बाढ़ के प्रभाव के अवलोकन से प्रेरित है, जहाँ वे पले-बढ़े है। भावनात्मक ट्रैक कविता और माधुर्य ध्वनि का एक समामेलन प्रदान करता है, जिसमें विचारोत्तेजक गीत हैं जो आपको आपके मूल में ले जाते हैं।

सोनू निगम कहते हैं कि संगीत एक निश्चित स्तर का उप-उत्पाद है। तीन दशक पहले जब मैं एक गायक बनने के लिए मुंबई आया था, तो संगीत सांसारिक सफलता और वित्तीय स्थिरता के लिए मेरा उपकरण था। दशक के मध्य में 2000 में , इसने मेरे भीतर कुछ बदलना शुरू कर दिया। यह अभी भी काम कर रहा है, यह मेरे अंदर का जादू है और मैं इसका आनंद ले रहा हूं।

'अनएकेडमी अनविंड' एमटीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement