Sona Mohapatra, Ram Sampath come together for a song-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 7, 2020 11:22 pm
Location
Advertisement

एक गीत के लिए साथ आए सोना मोहापात्रा और राम सम्पत

khaskhabar.com : शुक्रवार, 21 फ़रवरी 2020 3:55 PM (IST)
एक गीत के लिए साथ आए सोना मोहापात्रा और राम सम्पत
मुंबई। गायिका सोना मोहापात्रा अपने पति और संगीतकार राम सम्पत के साथ एक नए गीत के लिए जुड़ी हैं। इस गीत के बारे में उनका मानना है कि देश के युवा इसे साथ गाएंगे और इससे प्रेरित भी होंगे। हालांकि सोना और राम ओमग्रोन म्यूजिक में एक पार्टनर के तौर पर साथ काम करते हैं, लेकिन काफी लंबे समय से दोनों ने मिलकर किसी गीत पर काम नहीं किया है क्योंकि दोनों अपने-अपने करियर में व्यस्त थे। इस नए गीत का शीर्षक 'खेलेंगे शान से' है।

सोना ने इस बारे में कहा, "राम और मैं एक-दूसरे की उर्जा और रचनात्मकता हैं, हालांकि पिछले कुछ सालों से हमें साथ में काम करने का मौका नहीं मिला है। यह गाना हमारे लिए खास है। इससे लगभग एक दशक पहले साथ में काम करने की हमारी कई सारी पुराने ताजा हो गई।"

यह खेलो इंडिया एंथम उनके दिलों के बेहद करीब है। उन्होंने आगे कहा, "राम अपने काम को लेकर नुकताचीन हैं और हमारी टीम के सबसे शांत व चुपचाप रहने वाले सदस्य हैं, लेकिन मेरे ख्याल से उनके अलावा ऐसा आकर्षक स्टेडियम गीत और कोई नहीं बना सकता, उनके बाकी के कामों की तरह ही यह गाना भी काफी उच्च श्रेणी का है, कुछ ऐसा जिसे देश के युवा साथ गाएंगे और प्रेरित होंगे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement