Soham Shah praised director Reema Kagti very much -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2021 5:36 am
Location
Advertisement

सोहम शाह ने की निर्देशक रीमा कागती की खूब प्रशंसा

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 मार्च 2021 4:31 PM (IST)
सोहम शाह ने की निर्देशक रीमा कागती की खूब प्रशंसा
मुंबई| सोहम शाह अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन के पहली बार एक पुलिस वाले का किरदार निभाने को तैयार हैं। अभिनेता अपनी आगामी थ्रिलर वेब सीरीज 'फॉलन' की शूटिंग के लिए वर्तमान में राजस्थान गए हुए हैं। सोहम पहले से ही अपने निर्देशक का आदर करते हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, हाल ही में अभिनेता के एक बहुत करीबी सूत्र ने साझा किया, "सोहम रीमा के साथ काम करने के लिए बेहद रोमांचित थे और एक महान निर्देशक होने के अलावा एक महान इंसान मानते हैं। प्रदर्शन के दौरान अपने अभिनेताओं की जरूरतों के प्रति उनकी संवेदनशीलता कुछ ऐसी है जिससे वह आश्चर्यचकित थे।"

सूत्र ने बताया, दूसरी ओर, रीमा कागती ने सोहम का 'शिप ऑफ थिसस' में काम देखा था और उन्हें उसके प्रदर्शन से प्यार था, इसलिए वहां आपसी तालमेल था।

अपने आगामी प्रोजेक्ट 'फॉलन' के लिए सबसे सम्मोहक और अपने ऑन-स्क्रीन लीड चरित्र को चित्रित करने में सोहम शाह कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अपने चरित्र में पूरी तरह ढलने के लिए अतिरिक्त काम करते हुए अभिनेता स्थानीय पुलिस अधिकारियों से मिले और अपनी बोली के लिए मुखर कोचों से मार्गदर्शन लिया। रीमा कागती द्वारा निर्देशित, वेब-सीरीज में मजबूत प्रदर्शन करने वाली स्टार कास्ट है- विजय वर्मा, सोनाक्षी सिन्हा और गुलशन देवैया।

सोहम शाह को उनकी बहुमुखी प्रतिभा और विभिन्न प्रकार के पात्रों के लिए जाना जाता है, जिन्हें उन्होंने ऑन-स्क्रीन चित्रित किया है। यह तुम्बाबाद में विनायक राव के रूप में या शिप ऑफ थिसस में नवीन के रूप में या तलवार में वेदांत मिश्रा के रूप में हो, उन्होंने हमेशा एक अलग वर्ग दिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement