Singer Harshdeep Kaur, husband welcome Junior Singh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:01 pm
Location
Advertisement

गायिका हर्षदीप कौर के घर आया नन्हा मेहमान

khaskhabar.com : बुधवार, 03 मार्च 2021 5:13 PM (IST)
गायिका हर्षदीप कौर के घर आया नन्हा मेहमान
मुंबई। गायिका हर्षदीप कौर ने बुधवार को अपने प्रशंसकों से खुशखबरी साझा करते हुए बताया कि उनके घर में एक नन्हा मेहमान आया है। हर्षदीप और उनके पति मनकीत सिंह ने 2 मार्च को अपने पहले बच्चे 'जूनियर सिंह' का स्वागत किया। सोशल मीडिया पर जानकारी साझा करते हुए लिखा, "थोड़ी खुशी स्वर्ग से धरती पर आ गई है और हमें मम्मी और डैडी बना दिया। हमारा जूनियर सिंह आ गया और हम काफी खुश हैं।"

साथ ही सिंगर हर्षदीप ने पति मनकीत के साथ अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान की एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें वह एक छोटी टी-शर्ट पकड़े नजर आ रहे हैं।

हर्षदीप के इस ट्वीट के बाद से दोस्त और फैंस की ओर से बधाइयों का तांता लग गया है।

बता दें कि हर्षदीप ने फरवरी 2021 में ट्विटर पर अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा था, "इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। ये मेरा आधा अंश है और आधा उसका, जिसको मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। जूनियर कौर/सिंह जल्द मार्च में आने वाली या वाला है। मुझे आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है।"

दरअसल, सिंगर हर्षदीप ने 20 मार्च, 2015 को अपने बचपन के दोस्त और ब्यॉफ्रेंड मनकीत के साथ परिणय बंधन में बंधी थीं। इनकी शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement