Sikandar Kher wants to work with Vasal Bala again-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 9:00 pm
Location
Advertisement

वसन बाला के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं सिकंदर खेर

khaskhabar.com : रविवार, 26 सितम्बर 2021 4:27 PM (IST)
वसन बाला के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं सिकंदर खेर
मुंबई। आगामी वसन बाला निर्देशित 'मोनिका, ओ माई डालिर्ंग' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे अभिनेता सिकंदर खेर का कहना है कि वसन के बारे में विस्तार से जानना बहुत दिलचस्प है और वह फिल्म निर्माता के साथ अधिक बार काम करना चाहते हैं।

अभिनेता का मानना है कि वसन बाला सिर्फ एक निर्देशक ही नहीं बल्कि सिनेमा की अपनी अनूठी समझ और पॉप संस्कृति के क्लासिक उपयोग के साथ फिल्मों के निर्माता हैं।

सिकंदर ने कहा कि वसन सर का लेखन और निर्देशन एक उत्कृष्ट कृति है। जिस तरह का अनूठा सिनेमा वह मेज पर लाते हैं वह ताजगी से भरा होता है। वह काम के हर पहलू में जटिल रूप से शामिल होते हैं, फिर वह चाहे सिनेमैटोग्राफी हो, रंगमंच की सामग्री हो, वेशभूषा हो या संगीत हो। उनके साथ सहयोग करना एक विशेषाधिकार और पूर्ण सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि हमारे रास्ते जल्द ही फिर से मिलेंगे।

फिल्म 'मोनिका, ओ माई डालिर्ंग' में राजकुमार राव, राधिका आप्टे, हुमा कुरैशी भी हैं।

सिकंदर को आखिरी बार 'आर्या' में देखा गया था और अब वह 'मोनिका, ओ माई डालिर्ंग' में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कुछ असंभावित सहयोगियों के साथ एक शैतानी योजना को बड़ा बनाने की कोशिश करता है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement