Sidharth Malhotra: Canot let previous Fridays affect upcoming Friday-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 9, 2019 11:19 pm
Location
Advertisement

असफलताओं को सीखने के अनुभव के तौर पर लेता हूं : सिद्धार्थ मल्होत्रा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 15 नवम्बर 2019 5:05 PM (IST)
असफलताओं को सीखने के अनुभव के तौर पर लेता हूं : सिद्धार्थ मल्होत्रा
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि वह असफलताओं को सीखने के अनुभव के तौर पर देखते हैं। उन्होंने कहा, "मैं इसे सीखने के दृष्टिकोण से देखता हूं। यहां तक कि देश का बड़े से बड़ा सुपरस्टार भी अपनी फिल्मों के बारे में भविष्यवाणी नहीं कर सकता है।"

उन्होंने आगे कहा, "यह इस व्यवसाय का एक हिस्सा है। मैं बहुत आभारी हूं कि एक अभिनेता के तौर पर मैं काम कर रहा हूं। आप अपने पहले शुक्रवार को आगामी शुक्रवार पर हावी होने नहीं दे सकते हैं।"

सिद्धार्थ ने साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपना सफल बॉलीवुड डेब्यू किया। अपने करियर के शुरुआती दिनों में सिद्धार्थ का यह सफर सुहावना रहा, लेकिन पिछले कुछ सालों से उन्हें अपनी एक्टिंग की राह में कुछ दिक्कतें आ रही हैं। 'बार बार देखो', 'ए जेंटलमैन' और 'अय्यारी' जैसी उनकी कुछ फिल्में दर्शकों पर अपना जादू नहीं चला पाई और फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं।

आने वाले समय में सिद्धार्थ मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'मरजावां' में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार भी हैं। यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement