Shubh Mangal Zyada... banned in Dubai, UAE-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 31, 2020 5:47 pm
Location
Advertisement

दुबई, यूएई में 'शुभ मंगल ज्यादा..' पर लगी रोक

khaskhabar.com : शुक्रवार, 21 फ़रवरी 2020 2:46 PM (IST)
दुबई, यूएई में 'शुभ मंगल ज्यादा..' पर लगी रोक
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पर इसकी विषय सामग्री के चलते दुबई और संयुक्त अरब अमीरात(यूएई) में प्रतिबंध लगा दिया गया है। बॉलीवुडहंगामाडॉटकॉम के मुताबिक, फिल्म के निर्माताओं ने आयुष्मान और उनके सह-कलाकार जितेंद्र के बीच किसिंग सीन को हटाने की भी पेशकश की, लेकिन इसके बावजूद बात नहीं बनी।

दुबई से एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, "हमें पता था कि कुछ ऐसा ही होने वाला है, जिसे शायद नहीं होना चाहिए था। चूंकि समलैंगिक रिश्तों को स्वाभाविक रूप से दिखाने वाली यह पहली बॉलीवुड फिल्म है, इसलिए हम वाकई में यह देखना चाहते थे कि आखिर 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' कहना क्या चाहता है। दुख की बात है कि यहां इन क्षेत्रों में समलैंगिक विषय सामग्री पर रोक है।"

जब निर्माताओं ने जितेंद्र और आयुष्मान के बीच किसिंग सीन को हटाने की बात की, तो बताया गया कि यह सिर्फ एक किस की बात नहीं है बल्कि दिक्कत इसकी कहानी को लेकर है।

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' भारत के एक छोटे से शहर में रहने वाले एक समलैंगिक जोड़े पर आधारित है। फिल्म में गजराज राव और नीना गुप्ता सहित और भी कई कलाकार हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement