Shivaleeka Oberoi on being an outsider in Bollywood-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 21, 2020 10:15 pm
Location
Advertisement

बॉलीवुड में आउटसाइडर होने पर बोलीं शिवालिका

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 अगस्त 2020 2:08 PM (IST)
बॉलीवुड में आउटसाइडर होने पर बोलीं शिवालिका
नई दिल्ली। नवोदित अभिनेत्री शिवालका ओबेरॉय ने इस बात को स्वीकारा कि बॉलीवुड में जगह बनाना आउटसाइडर्स के लिए आसान नहीं है। उन्होंने कहा कि अपने इस सफर में बने रहने के लिए खुद में आत्मविश्वास का होना बहुत जरूरी है। इस पर पूछे जाने पर शिवालिका ने आईएएनएस को बताया, "सच कहूं तो यह आसान नहीं है, लेकिन आपको खुद पर विश्वास है और अगर आपमें प्रतिभा है तो आप अपने मुकाम तक पहुंच जाएंगे। मेरा मानना है कि आपको सही समय पर सही जगह पर होना चाहिए। किस्मत का भी इसमें बहुत बड़ा हाथ होता है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक एक्टर बनूंगी। मेरी मां एक अगल लाइन से हैं, मेरे पिता कुछ और करते हैं, बहन भी कुछ और करती है। मैं इकलौती एक्टिंग की दुनिया में हूं। मेरे दादा (महावीर ओबेरॉय) ने एक बार एक फिल्म बनाई थी, लेकिन मेरे पिता के बेहद कम उम्र में ही मेरे दादा का निधन हो गया था तब से इंडस्ट्री से हमारा कोई लेना-देना नहीं रहा। असिस्टेंट डायरेक्टर बनने के लिए फिल्म सेट पर बने रहने के दौरान ही मुझे मेरा रास्ता मिला। एडी बनने के दौरान मैंने काफी कुछ सीखा। एक एक्टर बनने में इन अनुभवों ने वाकई में मेरी मदद की है।"

एक्टिंग में डेब्यू करने से पहले शिवालिका 'किक' और 'हाउसफुल 3' में एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement