Shilpa Shetty 1st Insta post after husband arrest talks of surviving challenges-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 5:50 am
Location
Advertisement

पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी की पहली इंस्टा पोस्ट

khaskhabar.com : शुक्रवार, 23 जुलाई 2021 5:01 PM (IST)
पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी की पहली इंस्टा पोस्ट
मुंबई। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर जेम्स थर्बर द्वारा लिखी एक किताब से चुनौतियों से बचने के बारे में बात करते हुए एक नोट साझा किया है। सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीर उनके पति राज कुंद्रा की कथित अश्लील सामग्री विवाद में गिरफ्तारी के बाद उनकी पहली पोस्ट है।

शिल्पा ने गुरुवार देर रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किताब का एक चैप्टर पोस्ट किया।

अभिनेत्री ने उस उद्धरण पर प्रकाश डाला जिसमें लिखा था, "जिस स्थान पर हमें रहने की आवश्यकता है, वह अभी यहीं है। उत्सुकता से नहीं देख रही हूं कि क्या मेरे पास है या क्या हो सकता है, लेकिन पूरी तरह से जागरूक हूं कि यह क्या है।"

किताब के अंश के अनुसार, "मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं जीवित रहने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं अतीत में चुनौतियों से बच गई हूं और भविष्य में चुनौतियों से बचूंगी। मुझे आज अपना जीवन जीने से विचलित करने की कोई जरूरत नहीं है।"

अश्लील सामग्री बनाने और प्रकाशित करने के आरोप में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था।

शिल्पा ने 2009 में राज से सगाई की। दोनों एक ही साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधे। दंपति के दो बच्चे वियान राज कुंद्रा हैं, जिनका जन्म 2012 में हुआ था। उन्होंने फरवरी 2020 में सरोगेसी के जरिए एक बच्ची को गोद लिया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement