Shibani Kashyap new tune: Corona ko hai harana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 5, 2020 5:15 pm
Location
Advertisement

शिवानी कश्यप का नया गाना : 'कोरोना को है हराना'

khaskhabar.com : शनिवार, 28 मार्च 2020 2:50 PM (IST)
मुंबई। आज की इस मुश्किल घड़ी में जब लोग कोरोनावायरस से लड़ने का कोई न कोई तरीका ढूंढ़ने में लगे हुए हैं, ऐसे में 'सजना आ भी जा' और 'जिंदा हूं मैं' जैसे गानों के लिए मशहूर गायिका शिवानी कश्यप भी कोरोना पर एक नया गीत लेकर आई हैं, जिसे उन्होंने खुद लिखा है और कम्पोज किया है। इस गीत का शीर्षक 'कोरोना को है हराना' है। इस गाने में उन सावधानियों के बारे में बात की गई है, जो कोरोना को फैलने से रोकने के लिए इस वक्त लोगों को अपनाने की आवश्यकता है और इसके साथ ही इसमें यह भी बताया गया है कि इस वक्त सार्वजनिक जगहों से दूरी बनाकर रखना कितना जरूरी है।

शिवानी ने कहा, "कोरोना को है हराना' एक ऐसा गाना है, जो उन चीजों के बारे में है, जिन्हें वायरस के खिलाफ इस जंग में किए जाने की आवश्यकता है। इसे एक ऐसे गीत के रूप में भी लिया जा सकता है, जो असुविधाओं के बावजूद लोगों को घरों के अंदर रहने के लिए प्रेरित करेगी।"

वह आगे कहती हैं, "सावधानी के ये मानक किसी भी गंभीर परिणाम को रोकने में लंबा रास्ता तय करेंगी। उम्मीद करती हूं कि लॉकडाउन के इस दौर में लोगों को यह गाना पसंद आए और उनके चेहरों पर मुस्कान लाए।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement