Shiamak Davar recalls choreographing coolest dancers Hrithik, Aishwarya-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 26, 2021 2:14 pm
Location
Advertisement

श्यामक डावर ने याद किए ऋतिक और ऐश्वर्या को कोरियोग्राफ करने के अनुभव

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 नवम्बर 2020 12:37 PM (IST)
श्यामक डावर ने याद किए ऋतिक और ऐश्वर्या को कोरियोग्राफ करने के अनुभव
मुंबई। मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर ने 2006 की हिट फिल्म धूम: 2 में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन को कोरियोग्राफ करने के अपने अनुभव साझा किए हैं। श्यामक ने कहा, "धूम: 2 में ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन को कोरियाग्राफ करना शानदार था। वे दोनों ही कमाल के हैं। मैं आभारी हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला, जो इंडस्ट्री के लिए डांस के बेंचमार्क हैं। जब आपके द्वारा कोरियाग्राफ किए गए डांसर्स अच्छे दिखते हैं तो कोरियाग्राफर के तौर पर मेरा काम भी सराहा जाता है।"

14 साल पहले आज ही के दिन रिलीज हुई इस फिल्म की नृत्य शैली के बारे में उहोंने कहा, "मैं पहले भी ऐश्वर्या के साथ 'ताल' में काम कर चुका था इसलिए वह पहले से ही मेरी शैली को समझती थीं। ऋतिक मेरे लिए नए थे लेकिन उन्होंने बहुत ही सहज तरीके से मेरी शैली पर अच्छा काम किया। वे दोनों जब एक साथ आए तो बहुत अच्छा काम कर रहे थे। मुझे उन पर बहुत गर्व था क्योंकि जब वे दोनों एक साथ आए थे तो वह कमाल का था।"

निर्देशक आचार्य ने भी इस फिल्म को लेकर अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने कहा, "धूम में ऋतिक का चरित्र उस परंपरा से अलग था जो हम उनके बारे में सोचते हैं। वह एक अपराधी है लेकिन वह ऐसा व्यक्ति है जो केवल खास चीजें देख रहा है। इसी तरह ऐश्वर्या ने भी ऐसा किरदार पहले कभी नहीं निभाया था। उनका पारंपरिक किरदार बहुत कॉम्प्लेक्स, नाटकीयता वाला था। कुल मिलाकर इन दोनों कलाकारों ने बॉलीवुड के लिए एक माइलस्टोन बनाया। यह कमाल की जोड़ी थी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement