sHera Pheri 3: Paresh Rawal Has Mixed Feelings About A Threequel, Apart From Money, There Will Be No Joy For Me-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:13 am
Location
Advertisement

मोटी रकम मिलेगी तो ही करूंगा हेरा फेरी की अगली फिल्म: परेश रावल

khaskhabar.com : सोमवार, 16 मई 2022 2:06 PM (IST)
मोटी रकम मिलेगी तो ही करूंगा हेरा फेरी की अगली फिल्म: परेश रावल
हाल ही में ओटीटी पर ऋषि कपूर अभिनीत आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन में ऋषि कपूर की भूमिका को बड़ी संजीदगी से अदा करने वाले अभिनेता परेश रावल इन दिनों अपने दिए गए एक बयान को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल ही में ई टाइम्स को दिए अपने एक साक्षात्कार में उन्होंने प्रियदर्शन निर्देशित फिल्म हेरा फेरी की 3री किश्त पर बातचीत करते हुए कहा कि सच बोलूं तो अब मेरे अंदर इस किरदार को लेकर कोई एक्साइटमेंट नहीं है। अगर मैं दोबारा उसी तरह धोती पहनकर, चश्मा लगाकर चलता हूँ, तो इसके लिए मैं मोटी रकम चार्ज करूंगा। पैसे के अलावा मुझे इसे करने में मजा नहीं आएगा। जाहिर सी बात है कि अगर हम हेरा फेरी के सीक्वल के साथ वापसी करते हैं, तो इसकी कहानी भी अच्छी होनी चाहिए। पुराने घिसे-पीटे जोक्स काम नहीं करेंगे।
गौरतलब है कि हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी की सफलता के बाद निर्माता एक बार फिी इसकी अगली किश्त बनाने को लेकर चर्चा में हैं। दर्शकों को भी इस फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म का इंतजार है। परेश रावल ने प्रियदर्शन की फिल्म हेरा फेरी में बाबूराव गणपतराव आप्टे उर्फ बाबू भैया का किरदार निभाया, जो दर्शकों के बीच आज भी लोकप्रिय है। आज भी दर्शकों का यह मानना है कि परेश रावल से बढिय़ा इस किरदार को कोई और अभिनेता नहीं निभा सकता। प्रियदर्शन ने हेरा फेरी को 2000 में निर्देशित किया था। इसके बाद 2006 में फिर हेरा फेरी आई थी। इन दोनों फिल्मों को नीरज वोरा ने लिखा था। फिर हेरा फेरी का निर्देशन भी उन्होंने ही किया था। वर्ष 2000 में आई हेराफेरी 7.5 करोड़ में बनी थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 24.5 करोड़ की कमाई थी, वहीं 2006 में आई फिर हेरा फेरी 18 करोड़ की लागत से बनी थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 69 करोड़ का कारोबार किया था और फैंस को अब इसकी तीसरी किश्त का इंतजार है।
हालांकि अभी तक हेरा फेरी के सीक्वल को लेकर मेकर्स ने कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। वैसे दर्शक एक बार फिर फिल्म में परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की तिकड़ी को देखने के लिए बेताब हैं। वहीं परेश रावल को आखिरी बार फिल्म शर्माजी नमकीन में देखा गया था। अभिनेता आने वाले दिनों में जल्द ही कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा में दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement