Shamshera trailer out, Ranbir Kapoor, Sanjay Dutt-starrer promises a thrilling ride-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 10:50 am
Location
Advertisement

शमशेरा ट्रेलर रिव्यू : 22 जुलाई को फिर गूंजेगी तालियाँ, सीटियाँ

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 जून 2022 2:47 PM (IST)
दो दिन पहले यशराज फिल्म्स ने अपने 50वें स्थापना वर्ष के दौरान बनाई गई फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल रणबीर कपूर स्टारर शमशेरा का टीजर जारी किया था। टीजर को दर्शकों की भारी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और आज 24 जून शुक्रवार को स्टूडियो ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया है जिसे देखने के बाद यह साफ तौर से कहा जा सकता है कि बॉलीवुड को एक ऐसा सितारा मिला है जो अपनी रोमांटिक छवि के साथ-साथ अब परदे पर एंग्रीयंगमैन के अवतार में भी सफलतापूर्वक दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर सकता है। फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। कम से कम कहने के लिए, शमशेरा के रूप में रणबीर कपूर मंत्रमुग्ध कर देने वाले हैं। दो मिनट उनतालीस सेकेंड के ट्रेलर में उनका अभिनय कौशल स्पष्ट रूप से प्रदर्शित है। दरोगा शुद्ध सिंह के रूप में संजय दत्त का तीव्र अवतार, हमें और अधिक आशान्वित करता है। उम्मीद है यह फिल्म दर्शकों के लिए पैसा वसूल फिल्म होगी। शमशेरा का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है और वाईआरएफ फिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिल्म में वाणी कपूर भी हैं।

रणबीर कपूर शमशेरा के साथ फिल्मों से अपने लंबे अंतराल को तोड़ देंगे। फिल्म से उनका फस्र्ट-लुक पोस्टर 18 जून को लीक हो गया था, इससे पहले कि निर्माताओं ने इसे आधिकारिक बनाया। शमशेरा का टीजर 22 जून को रिलीज किया गया था। एक्शन, ड्रामा और संवाद से भरपूर, रणबीर के शमशेरा के टीजर ने प्रशंसकों को और उत्साहित कर दिया था। फिल्म को कथित तौर पर काजा के काल्पनिक शहर में स्थापित किया गया है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताडि़त किया जाता है। शमशेरा में, रणबीर कपूर अपने करियर में पहली बार एक जीवन से बड़े सर्वोत्कृष्ट हिंदी फिल्म नायक की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें वो जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में वो बॉलीवुड के सबसे दमदार अभिनेता संजय दत्त के साथ दो-दो हाथ करते दिखाई देंगे।

फिल्म शमशेरा का ट्रेलर दर्शकों के सामने है, जिसे देखकर यही कहा जा सकता है कि रणबीर कपूर ने एक्शन हीरो बनने की तरफ सफल कदम बढ़ा दिया है। निर्देशक करण मल्होत्रा ने रणबीर कपूर को अलग ही अंदाज में पेश किया है। रणबीर का ऐसा अवतार दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है।

रणबीर कपूर के किरदार को बड़ा दिखाने के लिए करण मल्होत्रा ने संजय दत्त को खलनायक के किरदार के लिए साइन किया था। उस काम में वो पूरी तरह से सफल हुए हैं। संजय दत्त ने अग्निपथ और केजीएफ 2 में खलनायक का किरदार निभाकर इन फिल्मों का स्तर बढ़ा दिया था। शमशेरा का ट्रेलर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि वो अपनी दमदार एक्टिंग से इस फिल्म के स्तर को भी कई गुना बढ़ा देंगे और जब थिएटर में दर्शक उनकी और रणबीर कपूर की टक्कर देखेंगे तो तालियां बजाते नहीं थकेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement