shamshera starcast fees detail, Ranbeer kapoor charged 20 crore-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 3:22 pm
Location
Advertisement

शमशेरा के लिए सितारों ने ली मोटी फीस, आदित्य चोपड़ा ने लगाए . . . . .

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 जून 2022 3:06 PM (IST)
पिछले माह प्रदर्शित हुई आदित्य चोपड़ा की दो फिल्मों—जयेश भाई जोरदार और सम्राट पृथ्वीराज की नाकामयाबी ने उनके बैनर के लिए एक सवालिया निशान लगा दिया कि क्या 50 वर्ष पूर्व स्थापित यशराज फिल्म्स अब दर्शकों को कामयाब फिल्म देने में सक्षम नहीं है। उल्लिखित फिल्मों के अतिरिक्त उनकी इससे पहले वाली प्रदर्शित फिल्मों ने भी कारोबार के लिहाज से निराश किया था। इस फेहरिस्त में आदित्य चोपड़ा की पत्नी रानी मुखर्जी की बंटी और बबली-2 भी शामिल है। यह तीनों फिल्में अपनी लागत निकालने में असफल रहीं। अब इस स्टूडियो की निगाह रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा पर जमी हैं, जो आगामी 22 जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही है। आज इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है जिसने दर्शकों को जबरदस्त प्रभावित किया है। फिल्म की टैगलाइन है कर्म से डकैत, धर्म से आजाद। फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 2018 से तैयार हो रही ये फिल्म 2019 के आखिर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की दस्तक ने रिलीज डेट पर ब्रेक लगा दिया था।
बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए इसके सितारों ने भारी-भरकम फीस वसूल करी है। आज हम अपने पाठकों को इस फिल्म के सितारों की फीस के बारे में बता रहे हैं—
रणबीर कपूर
रणबीर कपूर शमशेरा में लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में वह शमशेरा नाम के डकैत का किरदार निभा रहे हैं। समाचारों की मानें तो रणबीर कपूर ने फिल्म के लिए तकरीबन 20 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।
संजय दत्त
दरोगा शुद्ध सिंह के किरदार में फिल्म में संजय दत्त नजर आएंगे। ये फिल्म का दूसरा अहम किरदार माना जा रहा है। फिल्म के पोस्टर में माथे में तिलक और हाथ में हंटर के साथ वह लोगों पर कहर बरपाते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस भूमिका के लिए संजय दत्त ने करीब 8 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।
वाणी कपूर
वाणी कपूर शमशेरा में एक नाचने वाली का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने कथक की प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी ली है। वाणी इस फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं।
रोनित रॉय
फिल्म में रोनित रॉय भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में है। हालांकि, अभी तक उनके किरदार का खुलासा नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए लगभग 4 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement