Shakti Kapoor cast as narco officer in Sushant film even as Shraddha faces NCB heat-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 21, 2020 7:27 am
Location
Advertisement

सुशांत पर बनी फिल्म में नार्को अधिकारी की भूमिका निभाएंगे शक्ति कपूर

khaskhabar.com : रविवार, 27 सितम्बर 2020 1:17 PM (IST)
सुशांत पर बनी फिल्म में नार्को अधिकारी की भूमिका निभाएंगे शक्ति कपूर
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संभावित ड्रग्स एंगल में जांच के तहत नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा पूछताछ किया गया। इस बीच, उनके पिता, अनुभवी अभिनेता शक्ति कपूर को स्वर्गीय अभिनेता सुशांत के जीवन से प्रेरित एक आगामी फिल्म में एक नार्कोटिक्स अधिकारी के रूप में कास्ट किया गया है।

शक्ति कपूर फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' में एक नार्कोटिक्स अधिकारी की भूमिका निभाएंगे हैं। वहीं फिल्म सरला ए सराओगी द्वारा समर्थित है, जिनके पति अशोक एम. सराओगी चल रही जांच में सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

यह जानकारी देते हुए फिल्म के मुख्य अभिनेता जुबेर के. खान ने आईएएनएस को बताया, "अमन वर्मा ईडी अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, शक्ति कपूर सर नार्कोटिक्स अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं और सुधा चंद्रन जी फिल्म में सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं।"

हालांकि कास्टिंग हो रही है, लेकिन अभी फिल्मांकन शुरू होना बाकी है।

जुबेर इसमें सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित महेंद्र सिंह, या माही नामक एक किरदार निभाएंगे, जबकि अभिनेत्री श्रेया शुक्ला ने उर्वशी नाम का एक किरदार निभाया है, जो सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती द्वारा प्रेरित है।

अभिनेता ने बताया कि अभिनेत्री सारा अली खान, अंकिता लोखंडे और कृति सैनन से प्रेरित किरदारों के लिए कास्टिंग लगभग पूरी हो चुकी है। साथ ही उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान और पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी के किरदार भी नजर आएंगे।

जुबेर ने कहा, "शूट शुरू हो गया है। कथानक बड़ा हो रहा है और अधिक पात्रों को शामिल किया जा रहा है। अंकिता (लोखंडे), कृति सैनन, सारा अली खान, सुशांत का परिवार, उनकी बहनें, वकील, यहां तक कि पूर्व मैनेजर दिशा सालियान और श्रुति मोदी, उनके कर्मचारी, उनके रसोइए और दोस्त जैसे किरदारों के लिए कास्टिंग लगभग पूरी हो चुकी है।"

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सोमी खान, सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की भूमिका निभाएंगी।

सुशांत की मौत की जांच ने अब बॉलीवुड के कथित ड्रग लिंक की जांच करने की दिशा में कदम बढ़ाया है। फिल्म में यह एंगल भी दिखाया जा सकता है।

जुबेर ने कहा, "मैंने एक सीन शूट किया है, जहां वह हाई स्टेट में दिखाई देता है। उन्होंने उसे डोपिंग नहीं दिखाया, लेकिन वह हाई स्टेट में है यह दिखाया गया है। फिर एक ²श्य है जहां रिया और सुशांत के किरदार किसी बात पर चर्चा करते हुए धूम्रपान और शराब पीते हुए दिखाई देते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स (ड्रग्स के बारे में) से दर्शकों को जो कुछ भी पता चल रहा है, उसमें से थोड़ा सा फिल्म में दिखाया जाएगा, भले ही उस एंगल पर जोर नहीं दिया जाएगा है।"

उन्होंने आगे बताया कि सुशांत की मौत के बारे में सभी अटकलें फिल्म में दिखाई जाएंगी, जिसमें हत्या की आशंका व आत्महत्या के कोण भी शामिल हैं।

फिल्म में एक डांस नंबर सहित चार गाने हैं।

दिलीप गुलाटी द्वारा निर्देशित, 'न्याय: द जस्टिस' राहुल शर्मा द्वारा समर्थित है। इसकी शूटिंग अक्टूबर के मध्य में होने की उम्मीद है, वहीं निमार्ता इसे दिसंबर में रिलीज कर सकते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement