Shahrukh regrets not getting a national film award, screens Zero trailer at KIFF-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:30 am
Location
Advertisement

शाहरुख ने कहा, यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है कि...

khaskhabar.com : सोमवार, 12 नवम्बर 2018 5:21 PM (IST)
शाहरुख ने कहा, यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है कि...
कोलकाता। सुपरस्टार शाहरुख खान को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार नहीं मिलने और उनकी कोई भी फिल्म कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (केआईएफएफ) में नहीं दिखाए जाने का अफसोस है। हालांकि, शनिवार को उनकी आगामंी फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर केआईएफएफ में दिखाया गया।

बेहद लोकप्रिय अभिनेता ने नेताजी इंडोर स्टेडियम में फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि फिल्म महोत्सवों में या तो उन्हें डांस करने या लोगों के स्वागत में कुछ अच्छे शब्द कहने के लिए बुलाया जाता है, लेकिन बौद्धिक विचार-विमर्श के लिए नहीं बुलाया जाता है।

शाहरुख ने कहा, ‘‘मैंने अबतक 70 फिल्में की है, लेकिन मुझे फिल्म महोत्सवों में या तो नाचने या फिर प्रतिनिधिमंडल का स्वागत करने और लोगों के साथ अच्छे से पेश आने के लिए बुलाया जाता है और कुछ भी बौद्धिक काम करने के लिए नहीं बुलाया जाता।’’

उन्होंने कहा, ‘‘इसका कारण यह है कि मैं बहुत बुद्धिमान नहीं हूं और मैं बहुत होशियार नहीं हूं।’’

शाहरुख ने हालांकि कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग में पिछले 12 सालों से कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़े होने के बाद से वह बुद्धिमान व होशियार बन गए हैं। उन्होंने कहा कि शायद अगले 10 सालों में कभी ऐसा भी समय आएगा, जब उनकी फिल्म इस तरह के किसी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनेगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement