Shahrukh Khan accused of copying, Bollywood has lost creativity-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 4:00 pm
Location
Advertisement

शाहरुख खान पर लगा नकल का आरोप, रचनात्मकता खो चुका बॉलीवुड

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 जून 2022 08:43 AM (IST)
शाहरुख खान पर लगा नकल का आरोप, रचनात्मकता खो चुका बॉलीवुड
हाल ही में यशराज फिल्म ने शाहरुख खान के बॉलीवुड में 30 वर्ष पूरे करने का जश्न मनाते हुए उनकी वापसी वाली फिल्म पठान से उनकी पहली झलक शाहरुख खान के प्रशंसकों को दिखाई थी। जैसे ही यह पोस्टर सोशल मीडिया पर आया इसको पसन्द करने वालों की लम्बी लाइन नजर आई। लेकिन कुछ लोगों ने शाहरुख खान के इस पोस्टर को देखने के बाद उन पर नकल का आरोप लगाते हुए इसका सबूत भी पेश किया। अब इस पोस्टर में शाहरुख के लुक को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं लोग शाहरुख पर लुक को कॉपी करने के आरोप भी लगा रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि शाहरुख खान ने यह लुक हॉलीवुड स्टार इद्रिस एल्बा की अपकमिंग फिल्म बीस्ट से कॉपी किया है।

क्रिएटिविटी खो चुका बॉलीवुड: यूजर्स
एक यूजर ने शाहरुख खान और इद्रिस एल्बा की फिल्मों के पोस्टर शेयर कर लिखा, बॉलीवुड अपनी क्रिएटिविटी पूरी तरह से खो चुका है। इसकी शुरुआत म्यूजिक से हुई, जहां उन्होंने पुराने गानों को री-क्रिएट और रीमिक्स करना शुरू किया। फिर फिल्मों के रीमेक बनाने शुरू किए और अब वे पोस्टर कॉन्सेप्ट भी कॉपी करने लगे हैं।
दूसरे यूजर ने लिखा, बॉलीवुड वालों की कॉपी करने की आदत कभी खत्म नहीं होने वाली है। तीसरे ने लिखा, बॉलीवुड को साउथ इंडस्ट्री से ओरिजनल कंटेंट बनाना सीख लेना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा, अब शाहरुख बूढ़ा हो गया है, उससे कुछ नहीं हो सकता तो कॉपी ही करेगा। हालांकि, कई यूजर ने शाहरुख के सपोर्ट में कहा है कि दोनों फिल्मों के पोस्टर काफी अलग हैं।

नवंबर-दिसंबर के बीच में रिलीज किया जाएगा ट्रेलर
बता दें कि शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर पठान से यह मोशन पोस्टर शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने पठान की रिलीज डेट के बारे में भी बताया है। उन्होंने कहा था कि पठान का ट्रेलर नवंबर और दिसंबर के बीच में रिलीज किया जाएगा।

25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी पठान
गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। फिल्म को 25 जनवरी 2023 को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। शाहरुख की यह कमबैक फिल्म है। वे आखिरी बार 4 साल पहले 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement