Shah Rukh Khan returns to Instagram for the 1st time since Aryan Khans arrest-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:44 am
Location
Advertisement

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर लौटे शाहरुख खान

khaskhabar.com : बुधवार, 19 जनवरी 2022 3:05 PM (IST)
आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर लौटे शाहरुख खान
शाहरुख खान ने बुधवार की दोपहर को अपने फैन्स के लिए खुशनुमा बना दिया है। लंबे अंतराल के बाद बॉलीवुड के बादशाह ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो एक टेलीविजन ब्रांड का टीवीसी है, लेकिन शाहरुख के प्रशंसक अपने किंग बैक को पाकर खुश हैं।
टीवी विज्ञापन में, शाहरुख सफलता के बारे में बात करते हैं और यह कैसे आप जो कुछ भी करते हैं उसमें प्रतिबिंबित करते हैं। इसमें उनकी पत्नी गौरी खान भी हैं। अभिनेता के प्रसन्न प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में उन पर प्यार बरसाया क्योंकि उन्होंने दिल के इमोजी गिराए। उनमें से एक ने लिखा, किंग इज बैक♥। एक अन्य ने लिखा, आखिरकार आप वापस आ गए। एक यूजर ने कहा, इतने लंबे समय के बाद शाहरुख की पोस्ट देखकर अच्छा लगा. . . लव . . . .. हमेशा❤
शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के पिछले साल अक्टूबर में ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से सोशल मीडिया से दूर हैं। उन्होंने तब से लो प्रोफाइल बनाए रखा है और कोई सार्वजनिक उपस्थिति नहीं दी है। उन्हें एक कार कंपनी के वर्चुअल इवेंट में ही देखा गया था, जिसके साथ वह लंबे समय से जुड़े हुए हैं। वह सोशल मीडिया से भी गायब हैं, भले ही उनकी पत्नी गौरी और बेटी सुहाना अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं।
काम के मोर्चे पर, शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान पर काम कर रहे हैं, जो 2018 की फिल्म जीरो के बाद सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का प्रतीक है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं। हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। इसके अलावा, शाहरुख एटली की अगली फिल्म पर भी काम कर रहे हैं जहां वह नयनतारा के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement