Shah Rukh Khan congratulates PM Narendra Modi on big victory in lok sabha election 2019-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:57 am
Location
Advertisement

सुपरस्टार शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी बधाई, लिखा...

khaskhabar.com : रविवार, 26 मई 2019 2:15 PM (IST)
सुपरस्टार शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी बधाई, लिखा...
मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल के जरिये नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव में दूसरी बार अपनी जीत दर्ज करने के लिए बधाई दी। अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा कि हमने एक गर्वित भारतीय के रूप में बड़ी स्पष्टता के साथ एक प्रतिष्ठान चुना है और अब हमें उनके साथ मिलकर काम करने की जरूरत है, ताकि हमारी आशाएं और सपने पूरे हो सकें। चुनावी जनादेश और लोकतंत्र एक विजेता है।

प्रधानमंत्री और उनके नेताओं को बहुत-बहुत बधाई हो। इससे पहले, सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष वीडियो बनाकर उनसे वोट देने का आग्रह किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड अभिनेताओं से अनुरोध किया था कि वे अपनी रचनात्मकता और निरंतर रुचि के माध्यम से लोकसभा चुनाव में उच्च मतदाता जागरूकता और भागीदारी सुनिश्चित करें।

अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो साझा करने वाले शाहरुख खान न केवल एक अभिनेता है बल्कि वैश्विक आइकन हैं जो अच्छा काम करने के लिए अधिक से अधिक लोगों को प्रभावित करने की शक्ति रखते हैं। शाहरुख खान ने सामाजिक कल्याण के लिए एक उपकरण के रूप में अपने फैंडम का उपयोग करते हुए हर बार सार्वजनिक हित का रुख अपनाया है।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement