Seerat Kapoor on Bollywood debut: Telugu audience knows I will never leave them-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 4:41 pm
Location
Advertisement

एआर रहमान के साथ काम करना चाहती हैं सीरत कपूर

khaskhabar.com : बुधवार, 23 जून 2021 12:22 PM (IST)
एआर रहमान के साथ काम करना चाहती हैं सीरत कपूर
मुंबई। तेलुगू फिल्मों में अपने काम के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री सीरत कपूर भी एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका हैं। उन्हें उम्मीद है कि किसी दिन उन्हें संगीत उस्ताद एआर रहमान के साथ काम करने का मौका मिलेगा। सीरत ने आईएएनएस से कहा "जब मैं एक सहायक कोरियोग्राफर के रूप में 'रॉकस्टार' के प्रचार के लिए रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी को तैयार कर रही थी, तो मुझे एआर रहमान को लाइव देखने का सौभाग्य मिला। यह सबसे असली अनुभव था, मैंने पलक नहीं झपकाई! मुझे याद है, अंत तक, उनके प्रदर्शन से मेरी आंखें नम हो गईं। एआर रहमान, उनके संगीत के माध्यम से आपकी आत्मा को छू सकते हैं। पहली पंक्ति में उन्होंने गाया, मैं उनकी दुनिया में लीन हो गई। मुझे उम्मीद है कि किसी दिन मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा।"

तेलुगू फिल्म 'कृष्णा एंड हिज लीला' में अभिनय करने के बाद लोकप्रिय हुई अभिनेत्री का कहना है कि नृत्य और गायन सीखने से उन्हें प्रदर्शन कला के क्षेत्र को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिली।

वह कहती हैं "मैं 12 साल की उम्र से भारतीय शास्त्रीय संगीत में प्रशिक्षित हूं। उस समय, मेरा ध्यान नृत्य और संगीत दोनों पर था। नृत्य और संगीत के साथ-साथ प्रदर्शन कला के क्षेत्र में खुद को शिक्षित करने से मुझे एक गहरी अंतर्²ष्टि विकसित करने में मदद मिली।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement