Sayani Gupta, Bani J to feature in second edition of Dating These Days-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 5:07 am
Location
Advertisement

'डेटिंग दीज डेज' के दूसरे संस्करण में नजर आएंगी सयानी गुप्ता और बानी जे

khaskhabar.com : बुधवार, 22 सितम्बर 2021 5:13 PM (IST)
'डेटिंग दीज डेज' के दूसरे संस्करण में नजर आएंगी सयानी गुप्ता और बानी जे
मुंबई । सयानी गुप्ता, बानी जे, कनीज सुरका, आयुष मेहरा, यशस्विनी और अन्वेश साहू 'डेटिंग दीज डेज' सीरीज के दूसरे संस्करण का हिस्सा होंगे। सीरीज को 28 सितंबर को बंबल के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया जाएगा। सीरीज पर बंबल के साथ अपनी साझेदारी पर सयानी गुप्ता ने कहा, "मुझे बंबल पसंद है और इसका क्या मतलब है। यह एक अनुस्मारक है कि महिलाएं अपने जीवन के सभी पहलुओं में पहला कदम उठा सकती हैं। यह प्यार पाने दोस्तों और संभावित सहयोगियों के लिए एक शानदार जगह है।"

'द फोर मौर शॉट्स!' सीरीज में अभिनेता और दोस्त सयानी और बानी एक दूसरे के साथ बातचीत करेंगे।

सयानी ने कहा, "बानी और मैं अब कुछ सालों से दोस्त हैं, लेकिन इसके बावजूद, हम एक-दूसरे से अपनी लव लाइफ के बारे में बात नहीं करते हैं, लेकिन हमें एक-दूसरे को जानने के साथ-साथ 'डेटिंग दीज डेज' पर बस यही करना है!"

बानी ने कहा, "मैं उस काम से प्यार करती हूं जिसमें बंबल संलग्न है, मैंने उनके साथ पहले भी सहयोग किया है। तथ्य यह है कि बम्बल महिलाओं को पहला कदम उठाने के लिए प्रोत्साहित करने के बारे में है जैसा कि हम देखते हैं हमारी टाइमलाइन के अनुसार बानी ने कहा, कुछ और है जो मैं गहराई से प्रतिध्वनित करती हूं। इन दिनों डेटिंग के बारे में और अधिक उत्साहित नहीं हो सकती!"

सेक्स पॉजिटिविटी के बारे में बात करते हुए, स्टैंड-अप कॉमेडियन कनीज सुरका ने कहा, "मैं वास्तव में खुश हूं कि मुझे 'डेटिंग दीज डेज' के लिए बंबल के साथ काम करने का मौका मिला। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो उस पृष्ठभूमि से आता है जिसके पास यौन अनुभव नहीं है। यह निश्चित रूप से मेरी सबसे ताजा बातचीत है। इसने मुझे समझा दिया है कि मैं अपने अनुभवों के बारे में भी पॉजिटिव हो सकती हूं।"

समलैंगिक समुदाय पर समाज को शिक्षित करने के महत्व पर बोलते हुए, मिस्टर गे वल्र्ड इंडिया और ब्लॉगर अन्वेश साहू ने कहा, "मैं एक महिला की पहचान करने वाला समलैंगिक पुरुष हूं, जो लिंग की अभिव्यक्ति के साथ है। यह हमारे समुदाय और बहुत सारे लोग और इस देश में कतारबद्ध व्यक्ति जिन कमजोरियों से गुजरते हैं को शिक्षित करने का एक शानदार अवसर होगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement