Sarkaru Vaari Paata Box Office Day 4: Mahesh Babu Starrer Hits A Century!-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:21 am
Location
Advertisement

4थे दिन जाकर 100 करोड़ को छूने में सफल हुई सरकारू वारी पाटा

khaskhabar.com : सोमवार, 16 मई 2022 6:28 PM (IST)
4थे दिन जाकर 100 करोड़ को छूने में सफल हुई सरकारू वारी पाटा
तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू और कीर्थि सुरेश स्टारर हालिया रिलीज फिल्म सरकारू वारी पाटा ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन शुरूआत ली थी लेकिन शुक्रवार और शनिवार को इसके कारोबार में अचानक से गिरावट आई। हालांकि फिल्म ने 4थे दिन अर्थात् रविवार को एक बार फिर से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफलता प्राप्त की और उसने 21 करोड़ का कारोबार करते हुए स्वयं को 100 करोड़ी क्लब में शामिल करवाने में सफलता प्राप्त कर ली। रविवार को हुए 21 करोड़ के कारोबार के बाद फिल्म ने अब कुल मिलाकर 103.90 करोड़ का कारोबार कर लिया है।
बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 47.40 करोड़ का कारोबार करने वाली फिल्म ने शनिवार को तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी। शुक्रवार और शनिवार दोनों दिन फिल्म कुल मिलाकर 39 करोड़ का कारोबार किया था। पिछले 3 दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 88 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की है जबकि यह आरआरआर के बाद रिलीज हुई तेलुगु इंडस्ट्री की दूसरी बड़ी फिल्म है। जाहिर है फिल्म को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह था। हालांकि तेलुगु सिनेमा पर ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक कारोबार करती नहीं दिखी। फिल्म ने तेलुगु थियेटर्स में पहले दिन धमाके के साथ शुरुआत की थी। रिलीज के बाद फिल्म को निगेटिव रिव्यूज का सामना करना पड़ा। बावजूद इसके सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म तेजी से बड़ी रकम अपने खाते में जोडऩे में लगी है।

गुरूवार की रिलीज के बाद महेश बाबू, कीर्थि सुरेश स्टारर निर्देशक परशुराम की फिल्म सरकारू वारी पाटा की कमाई के आंकड़ों में शुक्रवार और शनिवार के दिन कुछ गिरावट देखी गई है, जिसके चलते यह 3 दिन में 100 करोड़ के आंकड़े को छूने में असफल रही। रविवार के आंकड़ों को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह 4थे 100 करोड़ का आंकड़ा सिर्फ तेलुगु भाषी राज्यों से हासिल कर ले।
बीते 3 दिन फिल्म ने शानदार कमाई की है। इस फिल्म ने गुरुवार को तेलुगु थियेटर्स से 52.18 करोड़ रुपये की कमाई की थी। शुक्रवार को फिल्म ने अपने खाते में कुल 17.06 करोड़ रुपये जोड़े। जबकि शनिवार को तीसरे दिन फिल्म ने कुल 19.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। जिसके साथ ही फिल्म अब तक कुल 88.54 करोड़ रुपये की बड़ी रकम अपने खाते में जोड़ चुकी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement