Sanjay Mishra, Anshuman Jha starrer short film makes it to IFFM 2021-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 11:57 pm
Location
Advertisement

संजय मिश्रा, अंशुमन झा अभिनीत शार्ट फिल्म ने आईएफएफएम 2021 में जगह बनाई

khaskhabar.com : सोमवार, 26 जुलाई 2021 1:20 PM (IST)
संजय मिश्रा, अंशुमन झा अभिनीत शार्ट फिल्म ने आईएफएफएम 2021 में जगह बनाई
मुंबई। अभिनेता संजय मिश्रा, जावेद जाफरी और अंशुमन झा स्टारर शॉर्ट फिल्म 'बुलेट प्रूफ आनंद' को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबोर्न (आईएफएफएम) 2021 में दिखाया जाएगा। आईएफएफएम का 12वां संस्करण 12 से 25 अगस्त तक आयोजित किया जाएगा। कुछ समारोहों की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग 15 अगस्त से 31 अगस्त तक होगी।

संजय ने कहा, "कुछ ऐसी फिल्में हैं जो भारतीय फिल्म उद्योग पिछले एक दशक में पैदा कर रही है जो पहले की तुलना में बहुत ज्यादा विविध हैं और मेरा मानना है कि 'बुलेट प्रूफ आनंद' उस श्रेणी में आती है।"

'बुलेट प्रूफ आनंद' ब्रूस ली और राजेश खन्ना की 'आनंद' को एक अनोखी श्रद्धांजलि है। आधिकारिक चयन के रूप में आईएफएफएम 2021 में मेलबोर्न में फिल्म का प्रीमियर होगा।

संजय और अंशुमन दो उत्तर भारतीय गुंडों की भूमिका निभाते हैं जो ब्रूस ली से प्रेरित हैं, फिल्म में जावेद को नामित खूंखार गैंगस्टर बुलेटप्रूफ आनंद के रूप में दिखाया गया है।

अंशुमन ने कहा: "यह बहुत सम्मान और खुशी की बात है कि 'बुलेट प्रूफ आनंद' एक ऐसी फिल्म है जो सुपर स्पेशल और मेरे दिल के करीब है, जिसका प्रीमियर इस साल आईएफएफएम में होगा।"

आलोक शर्मा द्वारा निर्देशित, शार्ट फिल्म 1990 के दशक के बॉलीवुड गैंगस्टर को एक हास्यपूर्ण श्रद्धांजलि है।

शर्मा ने साझा किया: "मैं फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं, खासकर फिल्मों की उत्कृष्ट गुणवत्ता और वहां होने वाली चर्चाओं के कारण, जो मेरे जैसे सिनेप्रेमियों के लिए स्वर्ग है। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हमारी फिल्म को इस तरह के एक बड़े प्लेटफॉर्म पर जगह मिल रही है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement