Sandalwood drug case: Sanjana reached High Court for bail-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 26, 2021 3:34 pm
Location
Advertisement

सैंडलवुड ड्रग केस : जमानत के लिए हाईकोर्ट पहुंची संजना

khaskhabar.com : रविवार, 29 नवम्बर 2020 10:00 AM (IST)
सैंडलवुड ड्रग केस : जमानत के लिए हाईकोर्ट पहुंची संजना
बेंगलुरु। कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री संजना गलरानी अपनी जमानत की अपील करने फिर से कर्नाटक हाई कोर्ट पहुंची हैं। इसकी अगले हफ्ते सुनवाई होने की उम्मीद है। गलरानी के वकील वीरन्ना तिगड़ी ने आईएएनएस को बताया कि गलरानी ने हाई कोर्ट में अपनी जमानत के लिए अपील करने का फैसला किया है। एक सूत्र ने बताया, "पिछली बार गलरानी की याचिका में कहा गया था कि उसे मामले में झूठा आरोपी बनाया गया है, जबकि इस बार याचिका में उनके स्वास्थ्य को आधार बनाया गया है।"

एक अन्य वकील ने कहा कि विभिन्न आधारों पर जमानत मांगी जा सकती है और वकील हाई कोर्ट में ही जमानत के लिए आधार बदलते रहते हैं। उन्होंने कहा, "गलरानी ने सोचा होगा कि सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने से पहले यहीं याचिका लगाना बेहतर होगा।"

बता दें कि 3 हफ्ते पहले कर्नाटक हाई कोर्ट ने सैंडलवुड ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेत्रियों रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी और अन्य आरोपियों को जमानत देने से इनकार कर दिया था।

यह मामला सितंबर में तब सामने आया था जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, जो बेंगलुरु में हाई प्रोफाइल ड्रग पार्टियों का आयोजन करता था। इस मामले की जांच के लिए शहर की पुलिस ने कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया और बाद में इसने द्विवेदी को और गलरानी को गिरफ्तार किया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement