Salman Khan will donate Radhe earnings for the relief of COVID-19 -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 14, 2021 9:42 pm
Location
Advertisement

COVID-19 की राहत के लिए राधे की कमाई का दान करेंगे सलमान खान, यहाँ जानिए ZEE5 पर फिल्म कैसे देखें और दान के बारें में !

khaskhabar.com : रविवार, 09 मई 2021 12:53 PM (IST)
COVID-19 की राहत के लिए राधे की कमाई का दान करेंगे सलमान खान, यहाँ जानिए ZEE5 पर फिल्म कैसे देखें और दान के बारें में !
सलमान खान की फिल्मों की रिलीज़ प्रशंसकों के लिए 'खुशी के त्योहार' के रूप में सामने आती है। और सलमान खान की बहु-प्रतीक्षित फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई अगले सप्ताह ईद के दिन रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। राधे फिल्म रिलीज के पहले , सलमान के दयालु स्वभाव ने दर्शकों का दिल फिर से जीत लिया। सलमान खान ने ज़ी एंटरप्राइजेज के साथ अपनी आगामी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की कमाई का दान ,COVID-19 की राहत में सहयोग प्रदान करने का संकल्प लिया है। इस पहल में ऑक्सीजन सिलेंडर, कॉन्सेंट्रेटर्स , वेंटिलेटर जैसे आवश्यक चिकित्सा उपकरणों का दान शामिल होगा।

कोविड -19 राहत के लिए फिल्म राधे


13 मई, 2021 को राधे मूवी का सिनेमाघरों और ZEE5 की पे-पर-व्यू सेवा ZEEPLEX पर विशेष रूप से प्रीमियर किया जाएगा। ज़ी एंटरप्राइज और सलमान खान फिल्म्स (SKF) ने COVID-19 से प्रभावित परिवारों के लिए राहत कार्यक्रम शुरू करने के लिए दान मंच GetIndia के साथ भागीदारी की है। यह दर्शकों को इस राहत मिशन में अप्रत्यक्ष रूप से योगदान करने का अवसर प्रदान करता है। उनकी सदस्यता राशि को राहत कोष में दिया जाएगा।

फिल्म से उत्पन्न सभी कमाई से देश की स्वास्थ्य सेवा प्रणाली का सपोर्ट करने और आवश्यक चिकित्सा आपूर्ति प्राप्त करने में गेटइंडिया की मदद करेंगे। साथ ही, Zee और SKF दैनिक वेतन भोगियों के परिवारों को सहायता प्रदान करेगा जो मीडिया और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। इस मुश्किल समय में , सलमान खान और ZEE की यह पहल COVID-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में मदद करेगी।

फिल्म देखने की खुशी के अलावा, प्रशंसक इस COVID राहत मिशन में योगदान देने में भी भूमिका निभाएंगे। ZEE5 विशेष "राधे कॉम्बो ऑफर" के साथ दर्शकों का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। दर्शकों को पहले राधे कॉम्बो ऑफर के साथ 249 रुपये में राधे फिल्म को देखने का विकल्प था, अब उपयोगकर्ताओं को केवल 499 में ,1 वर्ष के लिए ZEE5 प्रीमियम सदस्यता और राधे ज़ीप्लेक्स टिकट मिलेगा, जिसके लिए पहले उन्हें 1,248 खर्च करने पड़ते । यह कॉम्बो ऑफर उन्हें ZEE5 की विशाल लाइब्रेरी का एक्सेस भी देगा जो 12 भाषाओं में है। तो इस COVID राहत पहल में योगदान करने के लिए तैयार हो जाइए।

सलमान खान फिल्म्स के प्रवक्ता ने कहा, हम इस महान पहल का हिस्सा बनने के लिए खुश हैं, जिससे कोविड -19 के खिलाफ राष्ट्र की लड़ाई में अपना योगदान दे सकें। पिछले साल से, हम कोविड -19 से लड़ने की दिशा में अपने प्रयासों में लगातार लगे हैं, क्योंकि इस अभूतपूर्व संकट ने हमारे देश और दुनिया को प्रभावित किया है। बहुत महत्वपूर्ण बात, हमें यह भी पता चला है कि एक पूर्व-शॉट फिल्म की रिलीज को रोकना हमें किसी भी तरह से मदद नहीं कर सकता है, लेकिन महामारी से लड़ने के लिए अपनी आय का उपयोग करना अधिक उपयुक्त और व्यावहारिक दृष्टिकोण है। ZEE5 और ZeePlex पर राधे की रिलीज़ हमें इन बेहद कठिन समय में और अधिक योगदान करने के लिए सशक्त करे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement