Salman Khan bravely says he is scared, urges fans to stay at home-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 4, 2020 3:36 am
Location
Advertisement

सलमान ने प्रशंसकों से घर में रहने की अपील की

khaskhabar.com : सोमवार, 06 अप्रैल 2020 4:51 PM (IST)
सलमान ने प्रशंसकों से घर में रहने की अपील की
मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने सोशल मीडिया पर साझा किए गए अपने नए वी़डियो में प्रशंसकों से अपील की है कि वे लॉकडाउन के दौरान घर पर ही रहें। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह निडरता से स्वीकार करते हैं कि वह परिस्थितियों से डरे हुए हैं। साझा किए गए वीडियो में वह अपने भाई सोहेल के बेटे निर्वान के साथ नजर आ रहे हैं, वीडियो में वह लोकप्रिय फिल्म शोले का डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। वह कह रहे हैं, "वर्तमान परिस्थिति में जो डर गया वो मर गया लागू नहीं होता है।"

वह आगे कह रहे हैं, "आपको यह डायलॉग याद होगा, 'जो डर गया समझो मर गया', वह इस केस में लागू नहीं होता है। हम लोग डर गए और बड़ी बहादुरी से कह रहे हैं कि हम लोग डर गए। कृपया बहादुर बनने की कोशिश न करें।"

वीडियो के अंत में वह कह रहे हैं, "जो भी डरे हुए हैं और घर पर रह रहे हैं वे खुद को सुरक्षित रखने के साथ ही अन्य लोगों को भी सुरक्षित रख रहे हैं। कहानी का अभिप्राय यह है कि हम डरे हुए हैं।"

वीडियो में सलमान ने यह भी बताया कि वह तीन सप्ताह से अपने पिता से नहीं मिले हैं। दिग्गज पटकथा लेखक सलीम खान अपने मुंबई अपार्टमेंट में अकेले रह रहे हैं, जबकि सुपरस्टार अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में लॉकडाउन के दौरान समय बिता रहे हैं। निर्वान ने भी बताया कि वह तीन सप्ताह से अपने पिता से नहीं मिला है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement