Salman and Disha chemistry will win your heart in Zoom-Zoom-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 13, 2021 6:08 am
Location
Advertisement

'जूम-जूम' में सलमान और दिशा की केमिस्ट्री जीत लेगी आपका दिल!

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 मई 2021 09:43 AM (IST)
'जूम-जूम' में सलमान और दिशा की केमिस्ट्री जीत लेगी आपका दिल!
मुम्बई ।'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के हर ट्रैक ने अब तक जबरदस्त आंकड़े प्राप्त किये हैं, नजीतन फिल्म के गानों ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है। फिल्म की रिलीज से तीन दिन पहले, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के निमार्ताओं ने सलमान खान और दिशा पटानी पर फिल्माया गया एक और गीत 'जूम-जूम' रिलीज कर दिया है। यह ऑन-स्क्रीन जोड़ी हाल ही में 'सिटी मार' जैसे ब्लॉकबस्टर हिट के साथ सभी के दिलो पर राज कर रही है। और अब, वे एक बार फिर 'झूम झूम' के साथ चार्ट पर छा जाने के लिए तैयार हैं।

'जूम-जूम' एक रोमांटिक डांस नंबर है, जिसमें मस्ती की भरमार है। इस गीत में ग्रूवी बीट्स है और साथ ही, सलमान और दिशा के बीच हल्की-फुल्की केमिस्ट्री देखने मिल रही है। इस गाने के जरिये हमें फिल्म में सलमान और दिशा के बीच नजर आने वाली केमिस्ट्री की झलक देखने मिल रही है।

अपने खूबसूरत म्यूजिक कम्पोजीशन के साथ, इस गाने में सलमान खान के मस्तीभरे और आकर्षक हुकस्टेप्स की भरमार है, जो दर्शकों को सलमान और म्यूजिक के साथ डांस करने पर मजबूर कर देगा। गाने में बतौर फीमेल लीड दिशा और सलमान अपनी केमिस्ट्री दिखाते हुए झूमते हुए नजर आ रहे हैं। डांस नंबर को सुरम्य और खूबसूरत एम्बी वैली में शूट किया गया है।

गाने का संगीत साजिद-वाजिद ने कंपोज किया है और लिरिक्स कुणाल वर्मा द्वारा लिखित हैं। ऐश किंग और इयूलिया वंतूर ने इसे अपनी आवाज दी है और सीजर गोंसाल्विस ने इसे कोरियोग्राफ किया है ।

सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है।

सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को जी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस जी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement