Salim Merchant reveals the one song that plays at every Salim-Sulaiman gig-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 30, 2020 5:05 am
Location
Advertisement

सलीम मर्चेट ने उस एक गीत का खुलासा किया जिसे वह हर इवेंट में गाते हैं

khaskhabar.com : रविवार, 09 अगस्त 2020 12:30 PM (IST)
सलीम मर्चेट ने उस एक गीत का खुलासा किया जिसे वह हर इवेंट में गाते हैं
मुंबई । सलीम मर्चेट ने उस एक गीत का खुलासा किया जिसे वह हर इवेंट में गाते हैं बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान से सलीम मर्चेंट ने अपने उस एक गीत का खुलासा किया जिसे अधिकतर लोग सुनना पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर सलीम ने अपने एक वीडियो को साझा किया है जिसमें वह साल 2009 में आई फिल्म कुरबान से गीत 'शुकरान अल्लाह' को गाते नजर आ रहे हैं जिसे सैफ अली खान और करीना कपूर पर फिल्माया गया है।

उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, "'शुकरान अल्लाह' हमारे सबसे चाहने वाले गीतों में से एक है। हमारा कोई भी कॉन्सर्ट या इवेंट इस गीत के बिना पूरा नहीं होता!"

फिल्मी गीतों के अलावा सलीम और सुलेमान अपने नए म्यूजिक लेबल के लिए एकल गीतों पर काम करने में व्यस्त हैं।

'मांगी दुआएं' इस लेबल के तहत उनकी पहली रिलीज है।

सलीम ने कहा, "'मांगी दुआएं' उन कालजयी क्लासिक प्रेम गीतों में से एक है जो प्रेम संबंधों की जटिलता को बयां करता है जो एक अधूरा एहसास है जिसे आप सुलझाना तो चाहते हैं लेकिन सुलझा नहीं पाते हैं। गाने में कुछ आर्केस्ट्रल कलर्स के साथ बेहद साधारण तत्कालीन पॉप रॉक के वाइव भी हैं लेकिन इस गाने के बारे में जो सबसे अच्छी बात है वह ये है कि गाना उस हिसाब से है जिस तरह से गायक ने इसकी रचना और बोल पर अपनी पकड़ जमाई है। यह उन कालातीत गीतों में से हैं जो काफी समय तक बनी रहेगी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement