Sakshi Holkar and Raja Hasaan Chhammo music video out-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 2, 2022 11:10 am
Location
Advertisement

साक्षी होल्कर और राजा हसन का 'छम्मो' म्यूजिक वीडियो आउट

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 जून 2022 6:05 PM (IST)
मुंबई । लोकप्रिय युवा सिंगर साक्षी होल्कर और राजा हसन अपना नया म्यूजिक वीडियो 'छम्मो' लेकर आए हैं।

साक्षी को जहां 'इंडियन आइडल' सहित विभिन्न संगीत रियलिटी शो में भाग लेने के लिए जाना जाता है, वहीं राजा हसन 'सा रे गा मा पा चैलेंज 2007' के फाइनलिस्ट में से एक थे। राजा ने 'धुन लगी' और 'ढोलिदा' जैसे बॉलीवुड गाने दिए हैं।

'छम्मो' गीत एसके म्यूजिक वर्क्‍स के बैनर तले सनोबर हेरेकर द्वारा निर्मित है, जिसे सिद्धार्थ कश्यप द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। इसे शकील आजमी ने लिखा है और इसमें नवोदित अभिनेत्री श्वेता खंडूरी मुख्य किरदार में हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए, संगीतकार सिद्धार्थ ने कहा, "हालांकि 'छम्मो' एक डांस नंबर है, शायद पहली बार हमने आइटम सॉन्ग में बहुत ही रचनात्मक रूप से 'शायरी' (कविता) का इस्तेमाल किया है, जो सुपर टैलेंटेड शकील आजमी द्वारा लिखा गया है। गायक राजा हसन और साक्षी होल्कर ने उत्कृष्ट काम किया है और उन्होंने जिस तरह की ऊर्जा का इस्तेमाल किया है, वह अवास्तविक है।"

राजा ने कहा, "'छम्मो' निश्चित रूप से एक अनूठा आइटम सांग है, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि गाने में 'मस्ती-मजा-लुत्फ और पागलपन' का क्रेज है। मैं उस्ताद निर्देशक अजीज जी के विशेष उल्लेख करूंगा, जिन्होंने अपने अद्भुत निर्देशन के साथ यह जादू किया है।"

इसके साथ ही साक्षी ने कहा, "सिद्धार्थ कश्यप सर के साथ काम करना मेरे जीवन का एक अविस्मरणीय क्षण रहेगा। वह सकारात्मकता, जोश और पूर्ण सरलता को हर कलाकार से बाहर निकाल सकते हैं। मैं पूरी ईमानदारी से कह सकती हूं कि सिद्धार्थ कश्यप सर ने मुझमें से सर्वश्रेष्ठ बाहर निकाला जो शायद मेरी अपनी क्षमता से परे था।"

इस म्यूजिक वीडियो में शाहवर अली, राजेश शर्मा, जाकिर हुसैन, कुरुश देबू, जीके देसाई जैसे कलाकार भी हैं।

'छम्मो' गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है और यह सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement