Sai Tamhankar to play a character from heartland of India in Mimi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:06 am
Location
Advertisement

'मिमी' में एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका में नजर आएंगी साई तम्हंकर

khaskhabar.com : सोमवार, 26 जुलाई 2021 12:48 PM (IST)
'मिमी' में एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका में नजर आएंगी साई तम्हंकर
मुंबई । अभिनेत्री साई तम्हंकर ने आगामी डिजिटल फिल्म 'मिमी' में अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की है। पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन अभिनीत इस फिल्म में साई एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्म में अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, साई ने साझा किया, "मिमी' में मेरा किरदार ऐसी लड़की का है जो मोटे और पतले के माध्यम से अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ खड़े होकर रूढ़िवादी समाज को चुनौती देती है। मैं ईमानदारी से भारत के दिल की भूमि से एक चरित्र खेल रही हूं, जो हमें अपने जीवन को पूरी तरह से अनुभव करने में सक्षम बनाता है।"

अपने ऑन-स्क्रीन पात्रों के माध्यम से वह एक नया जीवन कैसे जीती है, यह साझा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "दूरस्थ स्थानों पर आधारित फिल्में न केवल मनोरंजन करती हैं, बल्कि सार और जीवन के तरीके को पकड़ती हैं। एक एक्टर के रूप में मेरा काम मुझे मेरे पात्रों के माध्यम से नया जीवन जीने के लिए पर्याप्त स्वतंत्रता देता है। मैंने सचेत रूप से उन पात्रों को चुनने के लिए एक बिंदु बना लिया है जो मुझे एक व्यक्ति के रूप में चुनौती देते हैं और उससे आगे ले जाते हैं।"

लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित, आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म एक युवा महिला की यात्रा बताती है, जो सरोगेट मां बनने का फैसला करती है। वह समाज के विरोध का सामना करती है।

यह फिल्म 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement