Sai Deodhar on being part of Nishabd: I was completely bowled over when I heard the story-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 1:52 pm
Location
Advertisement

'निशब्द' में पल्लवी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री साईं देवधर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 जून 2022 2:41 PM (IST)
'निशब्द' में पल्लवी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री साईं देवधर
मुंबई । टीवी शो 'निशब्द' में पल्लवी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री साईं देवधर का कहना है कि वह इसे लेने को लेकर थोड़ी आशंकित थीं।

यह शो एलजीबीटीक्यू समुदाय के सामने आने वाली कुछ चिंताओं को संबोधित करता है और वह चिंतित थी कि क्या उन्हें सही तरीके से चित्रित किया जाएगा। हालांकि, निर्माताओं ने सुनिश्चित किया कि सब कुछ खूबसूरती से चित्रित किया गया है।

"जब मुझे 'निशब्द' की पेशकश की गई, तो मैं आशंकित थी जब मीतू ने मुझे फोन किया और मुझे बताया कि यह एक एलजीबीटीक्यू फिल्म है। मैं काफी खुश थी क्योंकि मैंने इस विषय पर दो लघु फिल्मों का निर्देशन किया था। मुझे हमेशा लगता है कि बहुत सुंदर कहानियां हैं जिसे साझा करने की आवश्यकता है। परिवारों की कहानियां और कहानियां जो सभी को छूती हैं। जब मीतू ने मुझे इसके बारे में बताया, तो मैं बहुत खुश हुई।"

'कहानी घर घर की', 'कसौटी जिंदगी की' और अन्य लोकप्रिय धारावाहिकों जैसे शो के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री इस तरह की संवेदनशील भूमिका निभाने पर साझा करती हैं।

"मैं जानना चाहती थी कि वे पात्रों को कैसे चित्रित करने जा रहे हैं क्योंकि बहुत पतली रेखा है और मैं जानना चाहती थी कि रेखा पार नहीं हुई है। सौंदर्यशास्त्र बनाए रखा गया था और मेरे लिए कहानी की सुंदरता शारीरिकता से अधिक महत्वपूर्ण थी जिसे चित्रित किया गया था।"

निर्देशक-निर्माता मीतू के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, "हम एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं क्योंकि हम दोनों बहुत लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं। वह एक महान इंसान हैं और कहानियों के बारे में बहुत भावुक हैं। "

इस बीच एक्ट्रेस का कहना है कि ऐसे विषयों पर ज्यादा शो नहीं बनते हैं।

उन्होंने अंत में कहा, "मेरी एक बेटी है और मुझे लगता है कि स्कूलों को इसे सामान्य बनाना चाहिए और इसे पाठयक्रम में रखना चाहिए ताकि बहुत कम उम्र में बच्चे बाहर आने से डरें और डरें नहीं। सामान्य एक बहुत ही व्यक्तिपरक शब्द है। मुझे लगता है कि बातचीत और शोर सही तरीके से शुरू हो गया है"।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement