Rumana suffered injury during shooting of web show Dev DD2, shoot continued -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 3:37 pm
Location
Advertisement

वेब शो देव डीडी 2 की शूटिंग के दौरान रूमाना को लगी चोट, शूट जारी रखा

khaskhabar.com : शनिवार, 27 फ़रवरी 2021 3:42 PM (IST)
वेब शो देव डीडी 2 की शूटिंग के दौरान रूमाना को लगी चोट, शूट जारी रखा
मुंबई| ऑल्ट बालाजी का शो 'देव डीडी 2' बहुप्रतीक्षित शो में से एक है। दर्शक शो का तबसे इंतजार कर रहे हैं, जबसे पहले सीजन का फिनाले एपिसोड आया था। ऑल्ट बालाजी के देव डीडी2 की शूटिंग के दौरान खूबसूरत रूमाना मोला, जो कि शो में राधा के किरदार में हैं। वह चोटिल हो गई थीं। लेकिन उन्होंने इसके बावजूद अपनी शूटिंग को जारी रखा।

दरअसल, उन्होंने इस शो के लिए कुछ फाइट सीक्वेंस किए हैं और इसी दौरान जब वह एक्शन कर रही थीं, तब उन्हें चोट लग गई थी। एक सीन की शूटिंग के दौरान महिलाओं को एक घर से बाहर निकाला जा रहा होता है। इसी शूट के दौरान एक साथी कलाकार से गलती से कैमरा हिल जाता है, जिसमें कैमरा फ्लैप पर उन्हे अपना सिर मारना होता है, और इस क्रम में उसके माथे पर चोट आ जाती है।

रूमाना ने पूरी शूटिंग, अपने सिर पर पट्टी बांध कर की, जिसे बाद में एडिट करके हटाया गया। यह जो दुर्घटना हुई और इसके बावजूद जिस तरह से रूमाना ने अपना काम पूरा किया, बिना रुके हुए, इससे साफ पता चलता है कि रूमाना भी शो की लीड किरदार देविका से किसी भी लिहाज में कम दिलेर नहीं हैं। खास बात यह रही कि इस शो के कास्ट और क्रू ने उनकी पूरी मदद की और उनके इस काम को और आसान बनाया।

शो में राधा का किरदार निभा रहीं रूमाना मोला ने कहा, "मेरे लिए यह पूरी तरह से अलग अनुभव था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यह कर पाऊंगी। लेकिन जिस तरह से मुझे इस शो में प्यार मिला है और मेरे किरदार को पसंद किया गया है, उन सबकी वजह ने मुझे प्रेरित किया कि मैं यह सब कर पा रही हूं और मुझे खुशी है कि मैंने जैसा सोचा था, उस तरह से यह किरदार पसंद किया जा रहा है और शो भी काफी पसंद आ रहा है।"

देव डीडी2 में देविका धरम द्विवेदी का बिल्कुल अलग ही नजरिया दिखाया गया है। वह खुद में खोई हुई, जिसका दिल टूट गया है, कन्फ्यूज्ड या उलझी हुई, यह वह नहीं है, जिसे हमने पहले सीजन में देखा है। लेकिन इस बार हम उसे पहले से और अधिक मजबूत और बेहतर स्थिति में देखेंगे, जहां वह समाज की हर तरह की बुराइयों से बड़ी मजबूती और हिम्मत के साथ लड़ती हैं। और अपने आसपास की दुनिया को, उससे प्यार करने वालों के साथ एक बेहतर जगह बनाती हैं।

इस शो में प्रतिभाशाली कलाकार आशीमा वरदान, संजय सूरी, नौहीद सायरसी, अमन उप्पल, रश्मि अगडेकर, सुनील सिंह और दीपिका अमीन देशपांडे मुख्य किरदारों में हैं। सीरीज का निर्देशन हर्ष देधिया ने किया है।

देव डीडी सीजन 2 और अधिक बिंदास, बेपरवाह, दिलेर लड़की की कहानी है और इसे खास कर महिला दर्शक बेहद पसंद करेंगी। आप यह शो ऑल्ट बालाजी पर आराम से देख सकते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement