Richa Chadha learning Kathak for Sanjay Leela Bhansali Heeramandi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 3:47 pm
Location
Advertisement

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरामंडी' के लिए तैयार हैं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा

khaskhabar.com : बुधवार, 29 जून 2022 2:54 PM (IST)
संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरामंडी' के लिए तैयार हैं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं, जिसके लिए वह कथक में भाषा और नृत्य की शिक्षा ले रही हैं। ऋचा को हाल के दिनों में संजय लीला भंसाली के कार्यालय के बाहर कई बार देखा गया है और जैसा कि निर्देशक इन दिनों अपने डिजिटल डेब्यू 'हीरामंडी' के लिए तैयार हैं, यह संभव हो सकता है कि ऋचा नृत्य कक्षाएं 'हीरामंडी' के लिए ले रही हों।

फिल्म के निर्माण से जुड़े एक सूत्र का कहना है, "'हीरामंडी' संजय सर के लिए अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है। यह उनका डिजिटल डेब्यू है, जो इसे और भी खास और चुनौतीपूर्ण बनाता है, साथ ही इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना भी है।"

"ऋचा पहले ही शो के लिए लुक टेस्ट कर चुकी हैं और वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके हिस्से के रूप में, वह अब कथक सीख रही हैं और मुंबई में अगले महीने श्रृंखला की शूटिंग से पहले ही कक्षाएं शुरू हो चुकी हैं। ऋचा ने पिछले 2 सप्ताह से प्रशिक्षण ले रहे हैं और कुछ और दिनों तक प्रशिक्षण जारी रखेंगे।"

आखिरी बार दोनों एक साथ 2013 की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के लिए आए थे, जिसमें अभिनेत्री ने रसीला की भूमिका निभाई थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement