RGV is a magician: D Company actor Vikas Rao-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 8:19 pm
Location
Advertisement

'डी कंपनी' के अभिनेता विकास राव ने कहा, राम गोपाल वर्मा एक जादूगर

khaskhabar.com : सोमवार, 14 जून 2021 3:18 PM (IST)
'डी कंपनी' के अभिनेता विकास राव ने कहा, राम गोपाल वर्मा एक जादूगर
मुंबई । राम गोपाल वर्मा की नवीनतम, डिजिटल रिलीज हुई फिल्म 'डी कंपनी' में अभिनय कर रहे गुरुग्राम बॉय और मॉडल अभिनेता विकास राव का कहना है कि उन्होंने राम गोपाल वर्मा साथ काम करते हुए बहुत कुछ सीखा है।

विकास ने आईएएनएस को बताया, "आरजीवी अपने शिल्प में एक जादूगर है, इसलिए मैंने शूटिंग के दौरान उनसे बहुत कुछ सीखा है। जब वह सेट पर होते है, तो वह बेहद पेशेवर लगते है, लेकिन जब आप शूटिंग के बाद उनसे मिलेंगे तो आप उन्हें मजाकिया और हंसमुख अंदाज में पाएंगे।"

'डी कंपनी' अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के जीवन पर आधारित है। फिल्म में विकास एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं।

यह पूछे जाने पर कि उन्हें भूमिका के लिए कैसे चुना गया, उन्होंने जवाब दिया "मैं ऑडिशन और लुक टेस्ट के विभिन्न दौरों से गुजरा। जब मुझे यह प्रोजेक्ट मिला तो मैं वास्तव में उत्साहित था, क्योंकि मैं स्कूल के दिनों से राम गोपाल वर्मा सर की फिल्में देख रहा हूं। यह हर महत्वाकांक्षी अभिनेता का सपना होता है कि वह इतने महान व्यक्तित्व के साथ काम करे।"

महामारी के बीच शूटिंग का अनुभव कैसा रहा?

उन्होंने बताया, "महामारी में शूटिंग करना एक नया अनुभव था। सेट पर बहुत कम लोग थे और हर समय मास्क लगाए रखना था। हम अपने ²श्यों की शूटिंग के दौरान ही अपने मास्क हटाते थे। सेट पर सभी आवश्यक सावधानी बरती जाती थी।"

आरजीवी से कोई सलाह?

एक्टर ने कहा, "हां, उन्होंने मुझे सलाह दी कि लोग इसके बारे में क्या सोचेंगे, इस तरह की सोच से हमेशा दूर रहो। आपके पास काम का और इस काम को बनाने का अनुभव होता है, और आपको उस पर ध्यान केंद्रित करना होगा। मैं बस इसे मन में सोचा रखता हूं और अपना काम करता हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement