Review of Thugs of Hindostan movie-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 16, 2018 3:26 am
Location
Advertisement

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान : अमिताभ, आमिर, कैटरीना का भी नहीं चला जादू!

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 नवम्बर 2018 3:32 PM (IST)
ठग्स ऑफ हिंदोस्तान : अमिताभ, आमिर, कैटरीना का भी नहीं चला जादू!
निर्माता : आदित्य चोपड़ा
निर्देशक : विजय कृष्ण आचार्य
संगीतकार : अजय-अतुल
कलाकार : अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ, फातिम सना शेख, लॉयड ओवेन, मोहम्मद जीशान अय्यूब, शरत सक्सेना, रोनित रॉय, इला अरुण।
अवधि : 2 घंटे 44 मिनट


बहुप्रतिक्षित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हो गई है। इसमें अमिताभ बच्चन, आमिर खान और कैटरीना कैफ ऐसे नाम हैं, जो दर्शकों को थिएटर में खींचने की क्षमता रखते हैं। हालांकि फिल्म की खामियों को देखकर ऐसा लगता है कि यह नाम बड़े और दर्शन छोटे साबित होगी। लोगों को इस मेगा बजट की मूवी से काफी उम्मीदें थीं, जो कम से कम पहले दिन मिली प्रतिक्रियाओं से तो पूरी होती नहीं दिखीं।

यूं तो इसे परफेक्ट टाइम यानी दिवाली पर पर्दे पर उतारा गया है, लेकिन मानना पड़ेगा कि फिल्म चलाने के लिए हर चीज सही होनी चाहिए। अमिताभ-आमिर की जोड़ी पहली बार साथ नजर आई। फिल्म ने सबसे ज्यादा मात कहानी और स्क्रीनप्ले में खाई है। फिल्म भव्यता और तकनीकी जादूगरी से प्रभावित करती है, लेकिन कुछ देर बाद कहानी प्रभाव खोने लगती है।

अचानक फिल्म धड़ाम हो जाती है। इतिहास और भूगोल का कोई ध्यान नहीं रखा गया है। कभी उत्तर प्रदेश की बात होती है तो कभी समुंदर नजर आता है। भाषा की भी गड़बड़ी होती रहती है। कलाकारों की ड्रेस और मेकअप आज के दौर का लगता है। ग्राफिक्स और वीएफएक्स ठीक हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement