Rethinking on Ranjit being a Left candidate -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 6:14 am
Location
Advertisement

वाम उम्मीदवार होने की बात पर रंजीत कर रहे 'पुनर्विचार'

khaskhabar.com : सोमवार, 01 मार्च 2021 1:10 PM (IST)
वाम उम्मीदवार होने की बात पर रंजीत कर रहे 'पुनर्विचार'
कोझीकोड (केरल)| मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर व्यक्तित्व रंजीत अपने होमटाउन से सीपीआई (एम) के नेतृत्व वाले वाम लोकतांत्रिक मोर्चे के उम्मीदवार के तौर पर केरल में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की बात पर पुनर्विचार कर रहे हैं। हालांकि शुरुआत में वह इसके लिए तैयार थे। रंजीत के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि शुरुआत में वह तैयार थे, लेकिन हाल ही में हुए कुछ विवादों और विरोध प्रदर्शनों के चलते उन्हें इस विषय पर दोबारा सोच-विचार करने की आवश्यकता पड़ रही है।

नाम न जाहिर करने की शर्त पर एक सूत्र ने कहा, "उन्हें अच्छे से जानता हूं इसलिए यह कह सकता हूं कि उनकी दिलचस्पी सिर्फ विधायक बनने में नहीं है। जहां तक मुझे पता है कि वामपंथी सत्ता को बरकरार रखने की बात पर उन्हें कैबिनेट पद दिए जाने का आश्वासन दिया गया है।"

सूत्र ने आगे बताया, "लेकिन वर्तमान पिनराई विजयन सरकार के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शनों और इसके बाद गहरे समुद्र में मछली पकड़ने के लिए कथित अनुबंध से संबंधित विवाद के चलते वह दोबारा इस पर सोच-विचार कर रहे हैं और अपने अंतिम निर्णय के लिए उन्होंने थोड़ा समय भी मांगा है।"

रंजीत को कोझीकोड उत्तरी विधासभा सीट के लिए इस बार का उम्मीदवार माना जा रहा है, हालांकि इस सीट से मौजूदा विधायक प्रदीप कुमार लंबे समय से चुनाव लड़ते आए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement