Raveena Tandon: Delhi is almost gasping for breath-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 22, 2021 12:16 am
Location
Advertisement

रवीना टंडन : दिल्ली सांस के लिए लगभग हांफ रही है

khaskhabar.com : शनिवार, 08 मई 2021 6:45 PM (IST)
रवीना टंडन : दिल्ली सांस के लिए लगभग हांफ रही है
नयी दिल्ली। अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि वह कोविड की दूसरी लहर के बीच राजधानी में ऑक्सीजन की कमी से परेशान हैं, और उन्होंने खुद शहर में ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने का फैसला लिया है।

रवीना ने ऑक्सीजन सेवा ऑन द व्हील्स मुंबई टू दिल्ली नामक एक पहल शुरू की है, जहां वह अपने गैर-लाभकारी संगठन रुद्र फाउंडेशन के माध्यम से राजधानी में ऑक्सीजन सिलेंडर भेज रही हैं।

उन्होंने आईएएनएस से कहा, "बस अपने चारों ओर देखें, क्या आपको कुछ करने की जरूरत नहीं है या केवल बैठकर ट्वीट करने की जरूरत है। जैसा कि आप देख सकते हैं, दिल्ली लगभग सांस लेने के लिए हांफ रही है, और यह पहल है मेरे जैसे सोचने वाले कुछ लोगों की।"

उन्होंने कहा, "मैंने अभी तक जरूरतमंद लोगों के लिए 300 सिलेंडरों को पहुंचाया है। बांकी के लिए हम राशि एकत्र करने की कोशिश कर रहे हैं, चाहे वह हमारे दोस्त हों या कोई और जिनके पास अतिरिक्त पैसा है। हम लोगों पर दबाव नहीं डाल रहे हैं, आम आदमी आगे आकर दान करें। इस समय, हर किसी को आपातकाल के लिए बचाने की जरूरत है, जिसका वे सामना कर सकते हैं।"

न केवल ऑक्सीजन की कमी है, बल्कि लोगों को चिकित्सा आवश्यकताओं के लिए अत्यधिक कीमतों का भुगतान करने के लिए भी मजबूर किया जा रहा है। उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री कहती हैं, "चाहे वह एंबुलेंस हो या अस्पताल, ऑक्सीजन, ऑक्सीमीटर, सांद्रता, जितना पैसा वसूला जा रहा है, वह हास्यास्पद है। इन चीजों की सख्त जरूरत वाले लोग हताश होते हैं।"

हालांकि, वह कहती हैं कि उनकी इस पहल के लिए उन्हें काफी मदद मिली है। वह कहती हैं, "मुझे बहुत सारे लोगों का समर्थन मिल रहा है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement