Rashmika Mandanna wraps up her portions for Vikas Bahl Goodbye-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 4:34 pm
Location
Advertisement

रश्मिका मंदाना ने विकास बहल की 'अलविदा' की शूटिंग पूरी करने के बाद शेयर किया नोट

khaskhabar.com : शनिवार, 25 जून 2022 2:36 PM (IST)
रश्मिका मंदाना ने विकास बहल की 'अलविदा' की शूटिंग पूरी करने के बाद शेयर किया नोट
चेन्नई । दक्षिण अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने निर्देशक विकास बहल की 'अलविदा' में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके बाद इंस्टाग्राम पर रश्मिका मंदाना ने एक बहुत ही प्यारा और अनुभव के साथ साथ शुक्रिया देने वाला नोट शेयर करके अपनी बात रखी हैं। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना तमिल और तेलुगू फिल्म उद्योगों की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं।

अभिनेत्री ने कहा, "अलविदा। अपने बच्चे (प्रोजेक्ट) को अलविदा कहने से नफरत है, लेकिन दोस्तों अब मैं इसको 'अलविदा' कह रही हूं!"

"कोविड लहरों और सब कुछ के बीच इस यात्रा को शुरू किए दो साल हो गए हैं, लेकिन कुछ भी हमें इस सब के माध्यम से अपने तरीके से पार्टी करने से नहीं रोक सकती था और अब मैं इंतजार नहीं कर सकती आप लोग देखें कि 'अलविदा' वास्तव में क्या है। यह मजेदार होने वाला है!"

"कुछ गंभीर हंसी करने के लिए तैयार हो जाओ! हर कोई जिसे आप यहां देखते हैं। इस टीम में मैंने जिस किसी के साथ काम किया है वह हमेशा और हमेशा के लिए मेरे लिए सुपर स्पेशल होगा मैं तुम लोगों से प्यार करती हूं! आप सबसे अच्छे हैं!"

"अमिताभ बच्चन सर, मैं आपके साथ इस फिल्म को करने के लिए बहुत खुश और बहुत आभारी हूं। आप दुनिया के सबसे अच्छे व्यक्ति हैं! विकास बहल, इसके लिए धन्यवाद। भगवान जानता है कि आपने मुझ पर क्या विश्वास किया। मुझे इस तरह की एक विशेष फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए मुझे उम्मीद है कि मैंने अब तक आपको गर्व महसूस कराया है।"

रश्मिका ने कहा, "नीना गुप्ता, आप सबसे प्यारी हो! मुझे आपकी याद आती है। आह ठीक है, मुझे रुकना चाहिए। मैं जा सकती हूं, लेकिन मुझे वास्तव में रुकना चाहिए। चैतली परमार, पावेल गुलाटी, साहिल मेहता, एली अवराम, सुधाकर यकांति आई लव यू दोस्तों। लेकिन मैं अब चुप हो जाऊंगी। मेरे प्यारे, मैं जल्द ही आप सभी को अपने बच्चे 'अलविदा' के साथ देखूंगी। तैयार हो जाओ तुम लोग। मैं इंतजार नहीं कर सकती!"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement