Rashmika beats Samantha, Vijay Deverakonda, Yash to top Forbes list-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 2:40 pm
Location
Advertisement

फोर्ब्स की लिस्ट में रश्मिका मंदाना ने सामंथा, विजय देवरकोंडा, यश को पीछे छोड़ा

khaskhabar.com : सोमवार, 18 अक्टूबर 2021 1:41 PM (IST)
फोर्ब्स की लिस्ट में रश्मिका मंदाना ने सामंथा, विजय देवरकोंडा, यश को पीछे छोड़ा
हैदराबाद। बेंगलुरु की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना दक्षिण में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली नायिकाओं में से एक हैं। अपनी आगामी बॉलीवुड एंट्री के साथ, रश्मिका ने नॉर्थ में भी काफी प्रसिद्ध पाई है। फोर्ब्स इंडिया द्वारा सबसे प्रभावशाली एक्टर्स की सूची में शीर्ष स्थान पर आ कर रश्मिका ने सामंथा, विजय देवरकोंडा और यश को पीछे छोड़ दिया है।

अपने सोशल मीडिया पेजों पर फोलोवर्स की संख्या में उच्च वृद्धि दर दर्ज करते हुए, रश्मिका मंदाना सबसे प्रभावशाली एक्टर्स की सूची में शीर्ष स्थान पर हैं।

विजय देवरकोंडा, जिन्होंने अपनी फिल्मों 'पेली चोपुलु' और 'अर्जुन रेड्डी' से प्रसिद्धि हासिल की, सूची में दूसरे स्थान पर हैं, इसके बाद कन्नड़ के सबसे हैंडसम हंक यश हैं। सामंथा रुथ प्रभु इस सूची में चौथे स्थान पर हैं, इसके बाद अल्लू अर्जुन हैं।

फोर्ब्स ने 30 सितंबर तक अपने सबसे हालिया सोशल मीडिया पोस्ट पर तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्म उद्योगों की लोकप्रिय हस्तियों की इंस्टाग्राम गतिविधि पर विचार किया है।

रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन की आगामी एक्शन-ड्रामा 'पुष्पा' में एक ग्रामीण लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जबकि वह जल्द ही शरवानंद की 'आदवल्ली मीकू जोहरलु' में दिखाई देने वाली हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement