Ranveer Singh music label aims to celebrate sounds of India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2020 1:51 am
Location
Advertisement

रणवीर सिंह के म्यूजिक लेबल का नया बंगाली फोक ट्रैक होगा जल्द रिलीज

khaskhabar.com : शुक्रवार, 14 अगस्त 2020 5:43 PM (IST)
रणवीर सिंह के म्यूजिक लेबल का नया बंगाली फोक ट्रैक होगा जल्द रिलीज
मुंबई । बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के पास अपना स्वतंत्र म्यूजिक लेबल है। इसके जरिए वह भारत के विशिष्ट रूप से नए संगीत और ध्वनियों को सामने लाने के लिए प्रयासरत हैं।

रणवीर का रिकॉर्ड लेबल इंकइंक एक नया बंगाली फोक म्यूजिक हिप-हॉप 'श्वापोन' को रिलीज करने के लिए तैयार है। इसे लेबल की देसी प्रतिभा स्लोचीता द्वारा गाया गया है, जिनका असली नाम चैतन्य शर्मा है। उनके साथ इसमें बंगाली लोक गायिका दीपानिता आचार्य भी हैं।

यह ट्रैक स्लोचीता की पहली डेब्यू फिल्म 'रोक नहीं पायेगा' का हिस्सा है।

रणवीर ने कहा, "हमने अपने विभिन्न रूपों में भारत के शानदार संगीत का जश्न मनाने के लिए इंकइंक का गठन किया और हम प्रसिद्ध बंगाली लोक गायिका दीपानिता आचार्य के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हैं, जो स्लोचीता के नए गीत 'श्वापोन' (सपनों) में शामिल है।"

उन्होंने कहा कि यह गाना उनके सबसे पसंदीदा गीतों में से एक है और "बंगाली लोक के साथ रैप और हिप-हॉप का अविश्वसनीय संगम" इसे खास बनाता है।

रणवीर ने नवजार ईरानी के साथ यह लेबल स्थापित किया है।

वह कहते हैं, "मेरा विजन था कि भारत के विशिष्ट रूप से नए संगीत और ध्वनियों को सुनाऊं, जो कि आंतरिक रूप से नए युग के भारतीय हैं। यह वैसा ही एक ट्रैक है, जिसके जरिए हम अपनी सोच के मुताबिक चीजें सामने ला रहे हैं।"

रणवीर स्लोचीता के बहुत बड़े फैन हैं। इसे लेकर उन्होंने कहा, "मुझे चीता को लेकर एक विशेष आत्मीयता है। रैप कलाकारों को आम तौर इससे पहचाना जाता है कि वे कहां से हैं। यह लड़का बेहद प्रतिभाशाली है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement