Ranveer Singh can be seen with Amitabh and Shahrukh Khan in Don 3-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 2, 2022 11:44 am
Location
Advertisement

डॉन-3 में नजर आ सकते हैं अमिताभ और शाहरुख खान के साथ रणवीर सिंह

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 जून 2022 2:33 PM (IST)
डॉन-3 में नजर आ सकते हैं अमिताभ और शाहरुख खान के साथ रणवीर सिंह
चंद्रा बरोट द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रीलर फिल्म डॉन 1978 में प्रदर्शित हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा जीनत अमान, प्राण और इफ्तेखार ने अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म की कहानी एक मोस्ट वांटेड डॉन के ईर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अमिताभ बच्चन ने बखूबी निभाया था। इसमें वो डबल रोल में थे। चंद्रा बरोट और नरीमन ईरानी से पहले कोई भी सलीम-जावेद से डॉन की स्क्रिप्ट खरीदने को तैयार नहीं था। लेकिन नरीमन ईरानी औ बरोट ने इस पटकथा पर एक कालजयी फिल्म बनाई। समय का चक्र घूमा और इस फिल्म के पटकथा लेखक जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर ने इस फिल्म का रीमेक बनाया। फरहान अख्तर अब तक इसके दो भाग बना चुके हैं और अब 3रे भाग की तैयारी कर रहे हैं।

पॉपुलर फिल्म डॉन का तीसरा पार्ट बनने जा रहा है। प्राप्त समाचारों के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक साथ नजर आ सकते हैं। फरहान अख्तर की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट सीक्वल के लिए प्लानिंग कर रही है। वहीं फरहान भी स्क्रिप्ट पर काम करने में जुट गए हैं।

फिल्म के एक करीबी सूत्र ने बताया, डॉन एक ऐसा सब्जेक्ट है, जो एक्सेल में सभी के करीब है। टीम पिछले कुछ समय से डॉन 3 पर विचार कर रही है, लेकिन अच्छी स्क्रिप्ट न मिलने की वजह से हम उसे बार-बार छोड़ देते हैं। लेकिन अब टीम को आखिरकार एक ऐसा सब्जेक्ट मिल गया है, जो रोमांचक है और फ्रेंचाइजी को अगले लेवल पर ले जाएगा।

सूत्र ने आगे बताया, फरहान ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखनी शुरू कर दी है। पिछली कुछ कोशिशों से इस बार का आइडिया अलग और कमाल का है। एक बार स्क्रीनप्ले लॉक हो जाए फिर वो शाहरुख को कहानी सुनाएंगे। इस बार फिल्म में रणवीर सिंह भी मेकर्स की लिस्ट में हैं, लेकिन वो चाहते हैं कि इसमें अमिताभ और शाहरुख जरूर नजर आएं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement