Ranveer shares his reel and real life story-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 6:17 pm
Location
Advertisement

रणवीर ने रील और रियल लाइफ स्टोरी साझा की

khaskhabar.com : बुधवार, 12 जून 2019 7:16 PM (IST)
रणवीर ने रील और रियल लाइफ स्टोरी साझा की
मुंबई। अभिनेता रणवीर सिंह ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ ‘रील और रियल’ लाइफ की कहानी साझा की है। रणवीर ने मंगलवार को दीपिका और फिल्म ‘83’ के निर्देशक कबीर खान के साथ वाली अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है।

इस तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा : ‘‘मेरी पत्नी से बढक़र कौन मेरी पत्नी के किरदार को निभा पाएगा? दीपिका पादुकोण ‘83’ में रोमी देव के किरदार को निभा रहीं हैं। इस जीनियस कास्टिंग का श्रेय कबीर खान को जाता है।’’

इस फिल्म में साल 1983 के वल्र्ड कप में भारत के शानदार और ऐतिहासिक जीत को दर्शाया जाएगा। रणवीर सिंह फिल्म में दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव के किरदार को निभा रहे हैं और दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी।

इसके बाद रणवीर ने ट्विटर पर अपनी और दीपिका की एक बूमरैंग वीडियो को साझा किया है। वीडियो के कैप्शन में रणवीर ने लिखा : ‘‘मेरी जिंदगी की कहानी...रियल और रील।’’

इस फिल्म के जरिए रणवीर और दीपिका शादी के बाद पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। यह स्टार कपल पहले ‘पद्मावत’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ जैसी फिल्मों में एक-दूसरे के साथ काम कर चुका है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement