Ranveer goes fresh for FreshToHome latest campaign-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 11:55 pm
Location
Advertisement

फ्रेश टू होम के लेटेस्ट कैंपेन से जुड़े रणवीर सिंह

khaskhabar.com : बुधवार, 18 मई 2022 4:36 PM (IST)
फ्रेश टू होम के लेटेस्ट कैंपेन से जुड़े रणवीर सिंह
नई दिल्ली । उपभोक्ताओं की ताजा और परिरक्षकों/रसायन मुक्त मांस और समुद्री खाद्य पदार्थों की बढ़ती आवश्यकता को संबोधित करते हुए, फ्रेश टू होम ने हाल ही में एक नया विज्ञापन अभियान हैशटैग नोशॉर्टकट लॉन्च किया, जिसमें बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं। इस अभियान में, बॉलीवुड के फैशन आइकन कहे जाने वाले रणवीर सेल्समैन की भूमिका निभा रहे हैं, जो चिकन और सीफूड को कई दिनों तक ताजा रखने के वादे के साथ फ्रेश टू होम से जुड़े लोगों को शॉर्टकट/प्रिजर्वेटिव/केमिकल बेचने की सलाह दे रहे हैं।

हालांकि, अपनी खुद की 'दवा' की एक खुराक प्राप्त करने के बाद, उन्हें पता चलता है कि उपभोक्ताओं को स्वस्थ और ताजा मांस और समुद्री भोजन बेचने के लिए ब्रांड के वादे से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। इसलिए, अभियान का नाम हैशटैग नोशॉर्टकट है।

पिछले कुछ वर्षों में, कंपनी ने 'अपने आप से या आप से' और 'टोटली फ्रेश' जैसे कई अभियान शुरू किए हैं, जिनमें से प्रत्येक ब्रांड की प्रतिबद्धता को बढ़ावा देता है कि वह केवल उन उत्पादों को प्रदान करें जो बिना किसी कृत्रिम परिरक्षकों, एंटीबायोटिक अवशेषों और रसायनों के हैं।

नवीनतम अभियान, हैशटैग नोशॉर्टकट ने उद्योग के भीतर एक चर्चा पैदा कर दी है, ताजा और रासायनिक मुक्त पैक मांस और मछली उत्पादों के महत्व पर चर्चा को मजबूर कर रहा है।

फ्रेश टू होम के सह-संस्थापक शान कदविल ने एक विज्ञप्ति में नवीनतम अभियान के पीछे ब्रांड के ²ष्टिकोण के बारे में बात करते हुए कहा कि हमने सुरक्षित और स्वच्छ मछली, मांस का उपभोग करने की इच्छा के साथ अपनी यात्रा शुरू की है। हम जो कुछ भी करते हैं उसका मूल है, और '100 प्रतिशत ताजा, 0 प्रतिशत रासायनिक' उत्पादों को वितरित करना हमारा उद्देश्य है। हम कोई शॉर्टकट नहीं लेते हैं और मानते हैं कि यही छोटे छोटे स्थिर कदम हैं चीजों में अंतर लाते हैं।

अभियान के बारे में बोलते हुए, रणवीर ने अभियान पर अपने विचार व्यक्त किए और बताया कि कैसे फ्रेश टू होम अपने उपभोक्ताओं को केवल ताजा, परिरक्षक, रासायनिक मुक्त मीट और समुद्री खाद्य उत्पाद वितरित कर रहा है।

रणवीर ने कहा कि मैं फ्रेश टू होम के साथ जुड़कर खुश हूं, जो ताजा मांस और समुद्री भोजन खरीदने का पसंदीदा प्लेटफॉर्म है। इसकी सफल यात्रा का हिस्सा बनना अच्छा लगता है। हम अक्सर शॉर्टकट का सहारा लेते हैं, चाहे सड़क पर हों, काम पर हो, या असहज परिस्थितियों में, फ्रेश टू होम आसान रास्ता निकालने में विश्वास नहीं करता है। वे समर्पित किसानों और मछुआरों से सीधे खरीदे गए उत्पाद बेचते हैं और ताजा, परिरक्षक, रासायनिक मुक्त मांस और समुद्री भोजन देने के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं।

फ्रेश टू होम ने उपभोक्ताओं को सुरक्षित और स्वच्छ मछली और मांस उत्पाद प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित किया है। इसे ध्यान में रखते हुए, फ्रेश टू होम केवल उन उत्पादों को सूचीबद्ध करता है जो सीधे सोर्स किए जाते हैं। 100 से अधिक गुणवत्ता जांचों के साथ, ब्रांड चीजों को ताजा, प्राकृतिक और उच्च-गुणवत्ता के रूप में पारित करने के लिए इनमें से किसी भी शॉर्टकट का उपयोग करने से इनकार करता है।

विज्ञापन अभियान के अलावा, कंपनी ने हाल ही में अपनी पैकेजिंग का नवीनीकरण किया है, जो किसी भी बिचौलियों के बिना किसानों और मछुआरों से सीधे खरीद 'स्रोत के मालिक' के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement