Ranjit Tewari: Making large scale film in pandemic not easy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:02 am
Location
Advertisement

महामारी में बड़े पैमाने पर फिल्म बनाना आसान नहीं: रंजीत तिवारी

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 अगस्त 2021 6:13 PM (IST)
महामारी में बड़े पैमाने पर फिल्म बनाना आसान नहीं: रंजीत तिवारी
मुंबई। निर्देशक रंजीत एम. तिवारी ने आगामी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बेल बॉटम' का ट्रेलर जारी कर दिया है। फिल्म निर्माता ने कहा कि बड़े बजट की फिल्म बनाना कोई आसान काम नहीं है लेकिन अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी के समर्थन ने बहुत मदद की। रंजीत ने आईएएनएस से कहा, "महामारी में बड़े पैमाने पर फिल्म बनाना कोई आसान काम नहीं है। पूरी टीम, खासकर जैकी के सहयोग से, हम इसे करने में सक्षम थे। फिल्म बहुत मेहनत और प्यार से बनाई गई है।"

ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया।

यह फिल्म पहली बॉलीवुड परियोजना है जिसे महामारी के दौरान बायो बबल में शूट किया गया है। टीम ने राजधानी में एक भव्य ट्रेलर लॉन्च किया था।

उन्होंने कहा, "जैकी एक बेहद भावुक इंसान है, वह कहानियों को अलग तरीके बताना चाहते है और एक त्रुटिहीन रचनात्मक ²ष्टिकोण के साथ स्पष्ट समझ रखते है। हमने सहयोगियों के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी। और कहीं न कहीं हम अच्छे दोस्त बन गए हैं। वह रचनात्मक प्रतिभा को फलने-फूलने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए एक उत्साहजनक वातावरण बनाते है।"

'बेल बॉटम' में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement