Randeep Hooda: Being overshadowed has never been part of my vocabulary-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:59 am
Location
Advertisement

रणदीप हुड्डा : ओवरशेड होना कभी मेरी शब्दावली का हिस्सा नहीं

khaskhabar.com : रविवार, 09 मई 2021 3:14 PM (IST)
रणदीप हुड्डा : ओवरशेड होना कभी मेरी शब्दावली का हिस्सा नहीं
मुंबई। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने सलमान खान की आगामी फिल्म "राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई" में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई। सलमान का सुपरस्टारडम फिल्म की रिलीज के निर्माण में आगे रहा है, लेकिन रणदीप ने जोर देकर कहा कि उन्होंने कभी भी किसी को स्क्रीन पर 'ओवरशेड ' महसूस नहीं किया।

उन्होंने आईएएनएस को बताया,"आपको फिल्म में पूरी क्षमता के साथ अपना काम करना है। 'ओवरशैड' और इस तरह की चीजें कभी मेरी शब्दावली या विचार प्रक्रिया का हिस्सा नहीं रही हैं। मैं अपना हिस्सा कर रहा हूं और कोई और अपना। हम लोग कुछ भी ऐसा नहीं कर रहे जिससे एक-दूसरे को 'ओवरशैड' कर रहे हैं। मैंने कभी इन चीजों को नहीं किया है। लोग कहते हैं 'खा गया' और न जाने क्या, लेकिन मैं नहीं कहता हूं। "

रणदीप ने स्वीकार किया कि फिल्म को मुख्य रूप से सलमान खान को हाईप किया गया है, लेकिन ध्यान दें कि यह अन्य अभिनेताओं को भी स्टार बनाता है।

वो कहते हैं, "हां, यह सलमान खान की फिल्म है और उनकी फिल्में उसी के बारे में हैं। मैंने पहले भी उनके साथ दो बार काम किया है, 'किक' और 'सुल्तान' में और मुझे उन भूमिकाओं के लिए अच्छा रिसपॉन्स मिला है। मैं उन भूमिकाओं को निभाया है और मुझे कोई असुरक्षा महसूस नहीं हुई। फिल्म में लोगों ने कड़ी मेहनत की है।"

अभिनेता को उम्मीद है कि फिल्म इस उदासी भरे समय के दौरान लोगों को बेहतर महसूस कराने में मदद करेंगी।

फिल्म के निमार्ताओं ने 13 मई को इसकी नाटकीय रिलीज के साथ डिजिटल स्पेस में पे-पर-व्यू रिलीज का विकल्प चुना है।

उसी के बारे में बात करते हुए, रणदीप कहते हैं "यह पहले भी कई बार पश्चिम में किया जा चुका है। यह एक ऐसा मॉडल है जो फिल्मों के सिनेमाई उपभोग में मौजूद है। यह पहली बार किया गया है और इससे बेहतर परीक्षण करने की जरूरत ही नहीं क्योंकि सलमान खान जन तक मनोरंजन पहुंचाने में सक्षम हैं। मुझे यकीन है कि यह काम करेगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement