Ranbir big dream: To play villain once in his lifetime-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 2:24 pm
Location
Advertisement

विलेन का किरदार निभाना रणबीर कपूर का बड़ा सपना

khaskhabar.com : शनिवार, 02 जुलाई 2022 5:57 PM (IST)
विलेन का किरदार निभाना रणबीर कपूर का बड़ा सपना
मुंबई । संजू के चार बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले एक्टर रणबीर कपूर शमशेरा के लिए चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच रणबीर कपूर ने अपने सबसे बड़े सपनें के बारें में खुलासा करते हुए कहा है कि उनको विलेन का किरदार निभाना है।

विशेष सीरीज 'आरके टेप्स' के प्रचार दौरान अभिनेता ने अपनी इच्छा को लेकर बात की।

अभिनेता ने अपने पसंदीदा ऑन-स्क्रीन खलनायकों में से कुछ को सूचीबद्ध किया, प्रतिष्ठित अमजद खान को 'शोले' में गब्बर सिंह के रूप में, अमरीश पुरी को 'मिस्टर इंडिया' में मोगैम्बो के रूप में, संजय दत्त 'अग्निपथ' में कांचा चीना के रूप में, रणवीर सिंह 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी के रूप में और शाहरुख खान 'डर' में।

वीडियो में रणबीर ने कहा, "हम हमेशा हीरो का साथ देते हैं। लेकिन अगर नायक के लिए अपनी वीरता दिखाने के लिए कोई खलनायक नहीं था, तो नायक नायक कैसे होगा? मेरा एक सपना है कि एक बार मैं एक नकारात्मक भूमिका निभाऊंगा और लोग अपने बच्चों को कहेंगे 'सो जा, तो जा नहीं तो रणबीर आ जाएगा'!"

उन्होंने आगे कहा, "जैसे-जैसे हमारा सिनेमा विकसित होता है, खलनायक का चरित्र भी अधिक से अधिक जटिल और दिलचस्प होता जा रहा है। मैं उन बुरे लोगों की प्रतीक्षा कर रहा हूं जिन्हें हम अभी देखना चाहते हैं, ऐसे अभिनेता जो हमें हमारी सीटों से डरा देंगे और खलनायक जो बुराई को फिर से परिभाषित करेंगे।"

बहुचर्चित फिल्म 'शमशेरा', जिसमें वाणी कपूर और संजय दत्त भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है और इसका निर्माण आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ के बैनर तले किया है।

त्रिभाषी फिल्म 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में आ रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement