Rana Daggubati Haathi Mere Saathi trailer released in powerful style -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 12:54 pm
Location
Advertisement

राणा दग्गुबाती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर दमदार अंदाज में हुआ रिलीज

khaskhabar.com : गुरुवार, 04 मार्च 2021 4:20 PM (IST)
मुंबई। इरोस इंटरनेशनल ने आज एक वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपनी एडवेंचर फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का बहुप्रतीक्षित हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया है। बीते दिन, 3 मार्च को, वल्र्ड वाइल्डलाइफ डे के अवसर पर, निर्माताओं ने राणा दग्गुबाती, प्रभू सोलोमन, विष्णु विशाल, श्रीया पिलगांवकर और जोया हुसैन की उपस्थिति में क्रमश: चेन्नई और हैदराबाद में त्रिभाषी फिल्म का बहुप्रतीक्षित तमिल और तेलुगू ट्रेलर रिलीज कर दिया है। और अब, टीम ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म का हिंदी वर्जन 'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर जारी कर दिया है।

अरन्या और कादान के ट्रेलर ने दर्शकों को अपने पैमाने और प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध कर दिया है। ट्रेलर ने 26 मार्च रिलीज होने वाली इस फिल्म की एक छोटी सी झलक साझा की है।

राणा सभी तीनों वर्शन में बिल्कुल अलग अवतार में मुख्य पात्र निभा रहे है। हिंदी वर्जन 'हाथी मेरे साथी' में वह पुलकित सम्राट के साथ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और विष्णु विशाल कादान (तमिल) व अरन्या (तेलुगू) में नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रतिभाशाली अभिनेत्री, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

हाथी मेरे साथी एक ऐसी कहानी है, जो एक आदमी (राणा दग्गुबाती) की कहानी का पता लगाती है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपना अधिकांश जीवन जंगल में बिताता है। यह एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

राणा के लिए यह एक हैट्रिक होगी क्योंकि बहुप्रशंसित बाहुबली श्रृंखला और द गाजी अटैक के बाद हाथी मेरे साथी उनकी तीसरी त्रिभाषी फिल्म है।

यह पैन-इंडिया बहुभाषी फिल्म 26 मार्च 2021 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement