Rajpal Yadav: Without right timing, comedy becomes tragedy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 31, 2020 6:15 pm
Location
Advertisement

सही टाइमिंग के बिना कॉमेडी संभव नहीं : राजपाल

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 फ़रवरी 2020 6:37 PM (IST)
सही टाइमिंग के बिना कॉमेडी संभव नहीं : राजपाल
मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव का कहना है कि कॉमिक किरदारों के लिए सही टाइमिंग से बढ़कर और कुछ भी नहीं है।

राजपाल यादव ने अब तक के करियर में अपने किरदारों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। उन्होंने कॉमेडी फिल्मों को लेकर उत्साहित आज के नए कलाकारों के लिए कुछ टिप्स साझा किए हैं।

राजपाल ने कहा, "सब कुछ आपकी टाइमिंग पर निर्भर करता है। यह सबसे जरूरी बात है। अगर आपकी टाइमिंग सही नहीं है, तब कॉमेडी दुखद बन जाती है। आप डांस, पहाड़ों की चढ़ाई और तमाम स्टंट्स का अभ्यास कर सकते हैं, लेकिन सही टाइमिंग के लिए आपके पास कल्पना शक्ति और सजग दिमाग का होना आवश्यक है। आपके सह-कलाकार के साथ आपकी टाइमिंग का तालमेल बैठना चाहिए। किसी कॉमिक किरदार में सफल होने का यही मूल मंत्र है।"

बॉलीवुड में पिछले दो दशकों से कॉमिक किरदारों के लिए राजपाल पहली पसंद रहे हैं। दर्शकों के बीच उनकी लोकप्रियता के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा, "मुझे लगता है कि यह मेरे माता-पिता और मेरे गुरुजी का आशीर्वाद है, जिसके चलते मुझे दर्शकों का बेइंतहा प्यार मिला। जैसा कि मैंने कहा कि टाइमिंग सबसे जरूरी चीज है, यह आपको या तो हीरो बना सकता है या जीरो। मैं खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि कॉमिक शैली में मुझे कई बेहतरीन किरदार मिले। आज मैं जो कुछ भी हूं इस इंडस्ट्री और दर्शकों की वजह से हूं।"

बॉलीवुड में काम की बात करें, तो आने वाले समय में वह 'कुली नंबर 1' और 'हंगामा 2' जैसी फिल्मों को दर्शकों को गुदगुदाते नजर आएंगे।

'कुली नंबर 1' पहली मई को रिलीज होने वाली है, जबकि प्रियदर्शन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हंगामा 2' 14 अगस्त को रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement