RajKummar, Bhumi to start shooting for Badhaai Do in Jan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2020 12:45 am
Location
Advertisement

राजकुमार और भूमि जनवरी में शुरू करेंगे 'बधाई दो' की शूटिंग

khaskhabar.com : सोमवार, 19 अक्टूबर 2020 2:26 PM (IST)
राजकुमार और भूमि जनवरी में शुरू करेंगे 'बधाई दो' की शूटिंग
मुंबई। अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर जनवरी 2021 में 'बधाई दो' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। यह 'बधाई हो' फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त है। इसमें राजकुमार दिल्ली के एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वह महिला थाने में एकमात्र पुरुष पुलिस अधिकारी रहते हैं और भूमि एक स्कूल की पीटी टीचर की भूमिका में हैं।

राजकुमार ने कहा, "मैं खुश हूं कि चीजें अब रफ्तार पकड़ रही हैं। 'बधाई दो' मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। मुझे इस किरदार को निभाने में बहुत खुशी हो रही है। जहां तक तैयारियों का सवाल है, मेरी किसी किरदार के लिए खुद को तैयार करने की अपनी प्रक्रिया है, ऐसा ही 'बधाई दो' के किरदार के साथ है।"

भूमि ने कहा, "मैंने पहले भी कई अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन 'बधाई दो' में मेरा किरदार वाकई बहुत खास है। मैंने पहली बार जब कहानी सुनी थी तभी मुझे यह बहुत पसंद आई थी। यह बहुत प्रासंगिक विषय है और बेहद मनोरंजक तरीके से पेश किया गया है। मैं पहली बार राजकुमार के साथ काम कर रही हूं इसलिए मैं सुपर एक्साइटेड हूं।"

'बधाई दो' को 'बधाई हो' के लेखक अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। वहीं हर्षवर्धन कुलकर्णी 'बधाई दो' का निर्देशन करेंगे।

हर्षवर्धन ने कहा, "हमारा प्री-प्रोडक्शन का काम पूरे जोरों पर है और हम जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement