Raima Sen: Unfair to blame an actor for project failure-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:13 pm
Location
Advertisement

राइमा सेन : प्रोजेक्ट की विफलता के लिए किसी अभिनेता को दोष देना सही नहीं

khaskhabar.com : शुक्रवार, 23 जुलाई 2021 4:45 PM (IST)
राइमा सेन : प्रोजेक्ट की विफलता के लिए किसी अभिनेता को दोष देना सही नहीं
मुंबई । अभिनेत्री राइमा सेन का कहना है कि किसी परियोजना की विफलता के लिए किसी अभिनेता को दोष देना अनुचित है क्योंकि यह टीम वर्क है और इसके लिए हर कोई जिम्मेदार है। राइमा ने आईएएनएस को बताया "मुझे लगता है कि किसी प्रोजेक्ट की विफलता या सफलता के लिए सिर्फ एक अभिनेता को दोष देना अनुचित है क्योंकि मुझे लगता है कि यह टीम वर्क है। हर कोई इसके लिए जिम्मेदार है, केवल अभिनेता ही नहीं। हम एक स्क्रिप्ट पढ़ते हैं लेकिन हम नहीं जानते कि यह अंतत: कैसे निकलेगी।"

राइमा, जिनके हालिया काम में वेब-श्रृंखला 'द लास्ट ऑवर' शामिल है, उनका कहना है कि टीम वर्क के लिए सब कुछ है।

अभिनेत्री ने कहा कि "हम नहीं जानते कि इसे कैसे शूट किया जाएगा। हम सिर्फ एक स्क्रिप्ट पढ़ते हैं जिसकी हम भूमिका निभाते हैं लेकिन बाकी वास्तव में हमारे ऊपर नहीं है। बेशक, हम कुछ कह सकते हैं लेकिन यह टीम वर्क है आप उस मामले के लिए केवल निर्देशक या किसी को भी व्यक्तिगत रूप से दोष नहीं दे सकते हैं।"

अनुभवी स्टार मुनमुन सेन की बेटी राइमा ने कहा: "दर्शक विकसित होते रहते हैं इसलिए यह दर्शकों पर निर्भर करता है कि उन्हें क्या पसंद है और क्या नहीं। कुछ फिल्में जो दिखाई जाती हैं, वे अपने समय से आगे होती हैं, वे अभी अच्छा नहीं करते, शायद वे बाद में अच्छा करेंगे।"

राइमा अगली बार आगामी ओटीटी शो 'मैया' में दिखाई देंगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement